NDTV Khabar

Bhojpuri Cinema: आर्टिकल 370 पर बने इस भोजपुरी सॉन्ग ने मचाया कोहराम, बार-बार देखा जा रहा है Video

Bhojpuri Cinema: भोजपुरी इंडस्ट्री में 'आर्टिकल 370' हटाए जाने को लेकर गुंजन सिंह का एक गाना सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bhojpuri Cinema: आर्टिकल 370 पर बने इस भोजपुरी सॉन्ग ने मचाया कोहराम, बार-बार देखा जा रहा है Video

'आर्टिकल 370 (Article 370)' पर बने इस भोजपुरी गाने ने मचाई धूम

खास बातें

  1. 'आर्टिकल 370' पर बना भोजपुरी गाना
  2. गुंजन सिंह का गाना यूट्यूब पर कर रहा है ट्रेंड
  3. गुंजन सिंह और अंजलि भारती ने गाया है गाना
नई दिल्ली:

जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 (Article 370) को हटा दिया गया है. अब जम्मू और कश्मीर (Jammu And Kashmir) से विशेष राज्य के दर्जे से हटाकर उसे केंद्र शासित राज्य बना दिया गया है. अमित शाह (Amit Shah) और पीएम नरेंद्र मोदी के इस फैसले पर देश में खुशी का माहौल है. लोग जम्मू-कश्मीर को भारत का अभिन्न अंग बनने को लेकर काफी उत्साहित हैं. अब जम्मू-कश्मीर से 'आर्टिकल 370 (Article 370)' हटाए जाने को लेकर भोजपुरी इंडस्ट्री में एक गाना बनाया गया है. जो इंटरनेट पर खूब कहर बरपा रहा है. गुंजन सिंह का नया गाना 'ले लेइबे जम्मू-कश्मीर में जमीन (Le Laibe Jammu Kashmir Me Jamin)' यूट्यूब पर काफी ट्रेंड कर रहा है.

Nach Baliye 9: गौरिल्ला बन बबीता और विवेक ने दिया सोशल मैसेज, अपनी परफॉर्मेंस से सबको चौंकाया


देखें वीडियो:

इस गाने को गुंजन सिंह (Gunjan Singh) और अंजली भारती ने गाया है. भोजपुरी की मशहूर सिंगर के इस गाने को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. यूट्यूब पर इस गाने को अब तक 17 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. बता दें गुंजन सिंह का ये गाना 7 अगस्त को रिलीज हुआ था. इस गाने में गुंजन अमित शाह (Amit Shah) और नरेंद्र मोदी की तारीफ कर रही हैं और उनके इस फैसले को बेहतरीन बता रही हैं.

जैकलीन फर्नांडिस ने इस अंदाज में मनाया अपना 34वां जन्मदिन, बार-बार देखा जा रहा Video

बता दें कि गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने बीते 5 अगस्त राज्य सभा में जम्मू और कश्मीर (Jammu and Kashmir) से अनुच्छेद 370 (Article 370) हटाए जाने का ऐलान किया था, जिसके बाद राज्य में तनाव की स्थिती पैदा हो गई थी. हालांकि लोगों ने उनके इस फैसले का पूरी तरह से समर्थन किया और दोनों सदनों से इस बिल को पूर्ण बहुमत के साथ पास करवाया.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement