Bhojpuri Cinema: निरहुआ ने भोजपुरी में किया जबरदस्त रैप, पुलवामा अटैक पर 'लात वाला भूत'- सॉन्ग हुआ Video

Bhojpuri Cinema: भोजपुरी सिनेमा के मशहूर एक्टर व जुबली स्टार के नाम से पहचान बनाने वाले दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) उर्फ निरहुआ (Nirahua) ने जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले पर एक भोजपुरी सॉन्ग तैयार किया है.

Bhojpuri Cinema: निरहुआ ने भोजपुरी में किया जबरदस्त रैप, पुलवामा अटैक पर 'लात वाला भूत'- सॉन्ग हुआ Video

Bhojpuri Cinema: बॉर्डर फिल्म के एक सीन में निरहुआ (Nirahua)

खास बातें

  • भोजपुरी में निरहुआ ने किया रैप
  • पुलवामा अटैक पर गाया सॉन्ग
  • वीडियो इंटरनेट पर हुआ वायरल
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के मशहूर एक्टर व जुबली स्टार के नाम से पहचान बनाने वाले दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) उर्फ निरहुआ (Nirahua) ने जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले पर एक भोजपुरी सॉन्ग तैयार किया है. इस वीडियो को निरहुआ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शेयर किया है. इसमें निरहुआ (Nirahua) भोजपुरी में रैप करते हुए पुलवामा हमले की वजह से देश में व्याप्त गुस्से को दर्शाया है. इतना ही नहीं, भोजपुरी रैप सॉन्ग के जरिए आतंकियों को 'लात वाला भूत...' बतलाया है. इसका पूरा वीडियो दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. इस वीडियो को शेयर करते हुए निरहुआ (Nirahua) ने कैप्शन में लिखा, 'लात वाला भूत साला माने नहीं बात से.. व्यर्थ नहीं जाए बलिदान हर शहीद के...'

Yo Yo Honey Singh ने रैप सॉन्ग से फिर मचाया धमाल, Video देख झूम उठेंगे आप

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav) on

 

दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) उर्फ निरहुआ (Nirahua) ने पुलवामा अटैक का अपने भोजपुरी रैप सॉन्ग में जिक्र भी किया. यह इंटरनेट पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है. बता दें, जम्मू एवं कश्मीर के पुलवामा (Pulwama Blast) में अवन्तीपुरा के गोरीपुरा इलाके में उस वक्त गुरुवार को हमला हुआ, जब सीआरपीएफ (CRPF)  का काफिला गुजर रहा था. सीआरपीएफ काफिले पर हुए हमले में IED (Improvised Explosive Device) का इस्तेमाल हुआ. आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद (Jaish-e-Mohammed) ने हमले की जिम्मेदारी ली और इसे आत्मघाती बताया.

दीपक ठाकुर ने सोमी खान संग जवानों को किया सैल्यूट, फिर कही दिल को छू लेनी वाली ये बात

निरहुआ की फिल्म 'निरहुआ चलल लंदन' (Nirahua Chalal London) 15 फरवरी को रिलीज हुई. निरहुआ और आम्रपाली दुबे की धमाकेदार केमिस्ट्री लंदन के बैकग्राउंड में कमाल की लग रही है. 'गोरी तोहार कमर लचकौवा (Gori Tohar Kamar Lachkauwa)' गाने को निरहुआ और इंदु सोनाली ने गाया है

देखें ये सॉन्ग-

 


इस सॉन्ग की लिरिक्स प्यारे लाल यादवन ने लिखी हैं जबकि म्यूजिक मधुकर आनंद ने दिया है. 'निरहुआ चलल लंदन' में निरहुआ (Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) के अलावा मनोज टाईगर, सबीन श्रेष्ठा और अनूप अरोड़ा लीड रोल में हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...