सुपरहिट सॉन्ग 'रिंकिया के पापा' के म्यूजिक डायरेक्टर धनंजय मिश्रा का निधन

भोजपुरी (Bhojpuri) फिल्म इंडस्ट्री से भी एक बुरी खबर आई है. भोजपुरी मेगास्टार मनोज तिवारी के लोकप्रिय गाने 'रिंकिया के पापा (Rinkiya ke Papa)' के म्यूजिक डायरेक्टर का निधन हो गया है.

सुपरहिट सॉन्ग 'रिंकिया के पापा' के म्यूजिक डायरेक्टर धनंजय मिश्रा का निधन

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के मशहूर संगीतकार धनंजय मिश्रा का निधन

नई दिल्ली:

फिल्म इंडस्ट्री से दुखद खबरें आने का सिलसिला थम ही नहीं रहा है. आज ही बॉलीवुड के शानदार डायरेक्टर बासु चटर्जी का निधन हो गया तो अब भोजपुरी (Bhojpuri) फिल्म इंडस्ट्री से भी एक बुरी खबर आई है. भोजपुरी मेगास्टार मनोज तिवारी के लोकप्रिय गाने 'रिंकिया के पापा (Rinkiya ke Papa)' सहित उनकी कई एलबमो और फिल्मों में म्यूजिक देने वाले  भोजपुरी (Bhojpuri) फिल्मों के जाने माने संगीतकार धनंजय मिश्रा (Dhananjay Mishra) का निधन हो गया है. उनके निधन पर उत्तर पूर्व दिल्ली के सांसद और भोजपुरी मेगास्टार मनोज तिवारी ने गहरा दुख जताते हुए कहा है कि छोटे भाई और वर्तमान भोजपुरी इंडस्ट्रीज के बड़े संगीतकार धनंजय मिश्रा के यूं जाने से मुझे झटका लगा. मैंने अपने कैरियर में 4500 गाने गाए जिसमे 1500 गानों का संगीत धनंजय मिश्रा ने दिया. एक चमकती-मुस्कुराती प्रतिभा का निधन... दुआएं, प्रार्थनाएं और शोक संवेदनाएं.'

रिपोर्ट्स की मानें तो सुबह 7 बजे मुम्बई में धनंजय मिश्रा (Dhananjay Mishra) का निधन हो गया था. धनंजय मिश्रा (Dhananjay Mishra) मीरा रोड में रहते थे लेकिन उनका ओशिवारा में भी एक रूम था जहां वे संगीत की तैयारी करते थे. बताया जा रहा है कि यहीं इनकी तबियत खराब हुई. वे डायबिटीज के मरीज भी थे. आज सुबह उनका निधन हुआ। काशी हिन्दूविश्वविद्यालय से पढ़ाई करने वाले धनंजय मिश्रा मूलतः उत्तरप्रदेश  के गाजीपुर के रहने वाले थे. धनंजय मिश्रा कई रियल्टी शो में जज भी थे. धनंजय के निधन की खबर से भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में शोक की लहर है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com