पवन सिंह ने 'लॉकर में जवानी...' गाने से मचाई इंटरनेट पर सनसनी, 7.5 लाख से ज्यादा बार देखा गया Video

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार एक्टर पवन सिंह इन दिनों इंडस्ट्री में धूम मचाए हुए हैं. पवन सिंह की फिल्म 'मां तुझे सलाम' फिल्म का गाना रिलीज हुआ है.

पवन सिंह ने 'लॉकर में जवानी...' गाने से मचाई इंटरनेट पर सनसनी, 7.5 लाख से ज्यादा बार देखा गया Video

भोजपुरी स्टार्स पवन सिंह और अक्षरा सिंह

खास बातें

  • पवन सिंह के गाने ने मचाया धमाल
  • 'लॉकर में जवानी' हुई हिट
  • 7.5 लाख बार देखा गया वीडियो
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार एक्टर पवन सिंह इन दिनों इंडस्ट्री में धूम मचाए हुए हैं. पवन सिंह की फिल्म 'मां तुझे सलाम' फिल्म का गाना रिलीज हुआ है. पवन सिंह का ऑडियो विजुअल सॉन्ग 'लॉकर में जवानी...' यूट्यूब पर रिलीज किया गया है. इस गाने को अब तक 7.5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस वीडियो को याशी म्यूजिक ने अपने ऑफिशियल अकाउंट पर रिलीज किया है. सबसे शानदार बात यह भी है कि फिल्म में मौजूद भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह भी इस गाने में हैं और विजुअल में वह पवन सिंह के साथ डांस करती हुईं दिख रही हैं.

हॉट पैंट्स में भोजपुरी एक्ट्रेसेस अक्षरा और अंजना सिंह ने Beach पर बरपाया कहर, वीडियो देख फैन्स बोले- क्रेजी किया रे...

फिलहाल पवन सिंह के इस गाने के रिलीज होने के बाद लोगों में क्रेज देखने लायक है. 'लॉकर में जवानी...' के लिरिक्स को मनोज मतलबी ने लिखा है जबकि इसे खुद पवन सिंह और अक्षरा सिंह ने ही गाया है. बता दें, इसी फिल्म का एक और गाना 'बोरो प्लस फेयरनेस क्रीम' होते ही यूट्यूब पर तहलका छा गया था. इस गाने में पवन सिंह के साथ भोजपुरी की खूबसूरत अदाकारा मधु शर्मा जलवे बिखेर रही हैं.

खेसारी लाल यादव का 'बोल बम' गाना YouTube पर सुपरहिट, 50 लाख बार देखा गया Video

देखें वीडियो-

भोजपुरी के इन 5 टीवी प्रोग्राम ने मचा डाली धूम, टॉप 5 में अक्षरा सिंह का 'एंटरटेनमेंट का मेला' भी शामिल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'मां तुझे सलाम' को असलम शेख ने डायरेक्ट किया है. पवन सिंह और मधु शर्मा के इस सॉन्ग को याशी म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. 'मां तुझे सलाम' फिल्म में पवन सिंह के अलावा मधु शर्मा, अक्षरा सिंह और सुरेंद्र पाल सिंह भी नजर आएंगे. वैसे इस एक्शन से भरी फिल्म का ये गाना धमाकेदार है, और भोजपुरी सिनेमा की ओर से एक और हिट सौगात है. वैसे खेसारी लाल का नवरत्न सॉन्ग भी खूब चला था. अब बारी पॉवर स्टार पवन सिंह की है. 

...और भी हैं भोजपुरी से जुड़ी ढेरों ख़बरें...