NDTV Khabar

रामनवमी पर कुछ इस तरह झूमकर नाचीं आम्रपाली, खूब देखा जा रहा है Video

रामनवमी (Rama Navami) के मौके पर भोजपुरी स्टार आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) एक चैनल के कार्यक्रम में नजर आईं. जहां वो भगवान राम के जन्म के गाने पर डांस करती दिखाईं दीं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
रामनवमी पर कुछ इस तरह झूमकर नाचीं आम्रपाली, खूब देखा जा रहा है Video

Rama Navami के कार्यक्रम में Amrapali Dubey ने किया जबरदस्त डांस

नई दिल्ली:

Rama Navami 2019: पूरे देश में रामनवमी (Rama Navami) के पर्व को मनाया जा रहा है. उत्तर भारत में इसकी खास मान्यता है. ऐसे में भोजपुरी (Bhojpuri) स्टार्स भी इससे दूर नहीं रह सके. रामनवमी (Rama Navami) के मौके पर भोजपुरी स्टार आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) एक चैनल के कार्यक्रम में नजर आईं. जहां वो भगवान राम के जन्म के गाने पर डांस करती दिखाईं दीं. आम्रपाली दुबे  (Amrapali Dubey) ने टीवी कार्यक्रम जनम लिहले राम लला कार्यक्रम में राम लला (Rama Navami) गाने पर जबरदस्त डांस किया. इस एपिसोड का प्रसारण 14 अप्रैल को शाम 5 बजे बिग गाना चैनल पर किया जाएगा. पहले आप वीडियो देखें. 

Bhojpuri Cinema: रजनीकांत के साथ 'बेमिसाल खिलाड़ी' में भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी का धमाल, Video हुआ वायरल

Bhojpuri Cimema: आम्रपाली दुबे ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में MeToo अभियान को लेकर दिया बड़ा बयान


इस इंस्टाग्राम पोस्ट में आम्रपाली (Amrapali Dubey)  ने एक और वीडियो जोड़ा है, जिसमें वो बता रही हैं कि राम नवमी (Rama Navami) पर  राम जन्म के उत्सव को भोजपुर स्टार संग किस तरह से मनाया जाएगा. भोजपुरी फिल्म जगत में आम्रपाली के खाते में हिट फिल्में आती हैं, हाल ही में आम्रपाली दुबे ने एक इंटरव्यू देते हुए बताया था कि आजकल मी टू अभियान चल रहा है, विभिन्न सेक्टरों में महिलाएं इसकी शिकार हुई होंगी लेकिन भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री इससे अछूती है. 

टिप्पणियां

पूर्वांचल के बाहुबली नेता और चार बार के सांसद रमाकांत यादव थामेंगे कांग्रेस का 'हाथ', यहां से लड़ सकते हैं चुनाव

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) मूलरूप उत्तर प्रदेश के गोरखपुर के चनहर गांव में पैदा हुई हैं. उन्होंने भवन कॉलेज, मुंबई से स्नातक की उपाधि प्राप्त की. अपनी पढ़ाई के दौरान प्रारंभ में वह एक डॉक्टर बनना चाहती थी, लेकिन बाद में उन्होंने अपने करियर को अभिनय के क्षेत्र में आगे बढ़ाया. उन्होंने 'रहना है तेरी पलकों की छांव में' में सुमन के रूप में मुख्य भूमिका निभाई. उन्हें 2014 में भोजपुरी सिनेमा में दिनेश लाल यादव की फिल्म 'निरहुआ रिक्शावाला' से प्रसिद्धि मिली. वर्ष 2015 में उन्हें भोजपुरी इंटरनेशनल फिल्म अवार्डस (बीआईएफए) में फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी' के लिए सर्वश्रेष्ठ डेब्यू अभिनेत्री के पुरस्कार से सम्मानित किया गया. वर्ष 2017 में भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री के इतिहास में पहली बार 'राते दीया बुताके' गाने को साढ़े 10 करोड़ से ज्यादा यूट्यूब पर देखने वाले मिले हैं. अभी तक उन्होंने कुल 25 फिल्में की हैं जो ज्यादातर हिट रही हैं. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement