NDTV Khabar

खेसारी लाल यादव के इस गाने ने सोशल मीडिया पर मचाई धूम, 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया VIDEO

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) को सुपरस्टार माना जाता है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
खेसारी लाल यादव के इस गाने ने सोशल मीडिया पर मचाई धूम, 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया VIDEO

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता है

नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) को सुपरस्टार माना जाता है. उनके प्रति लोगों की दीवानगी इस कदर है कि फिल्म रिलीज होने के बाद लोग घंटों लाइन में लगकर टिकट हासिल करते हैं और फिल्म को ढेर सारा प्यार देते हैं. हाल ही में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की फिल्म 'कुली नंबर वन (Coolie Number One)' रिलीज हुई थी. यह फिल्म भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. एक तरफ खेसारी (Khesari Lal Yadav) की फिल्म सफलता के झंडे गाड़ रही है तो दूसरी तरफ खेसारी (Khesari Lal Yadav) का गाना सोशल मीडिया पर नए किर्तिमान बना रहा है. खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की फिल्म 'बलम जी आई लव यू' का टाइटल सॉन्ग 'बलम जी आई लव यू (Balam Ji I Love You)', यूट्यूब पर 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. और इसे देखने का सिलसिला अभी भी जारी है. खबर लिखे जाने तक इसे 1 करोड़ 27 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका था.

मुंबई की बारिश पर 'बिग बी' ने लिख दी ऐसी बात, वायरल हो गया ट्वीट


'कबीर सिंह' देखने के लिए नाबालिगों ने किया ऐसा काम, सुनकर आप भी हो जाएंगे हैरान

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की फिल्म के इस गाने को फरवरी 2019 में यूट्यूब पर अपलोड किया गया था. इस गाने को गाया है हनी बी ने तो गाने के बोल लिखे हैं आजाद सिंह ने. गाने का म्यूजिक दिया है ओम झा ने. श्रीराम प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनी इस फिल्म में खेसारी और काजल के अलावा भोजपुरी कलाकार अशोक समर्थ, अक्षरा सिंह, सुभी शर्मा, स्मृति सिन्हा व संजय महानंद हैं. फिल्म का निर्देशन किया है प्रेमांशु सिंह ने.

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने मारी ऐसी किक, बोतल नहीं उड़ा सिर्फ ढक्कन- देखें Video

टिप्पणियां

वैसे भी खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की केमिस्ट्री भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में हमेशा ही कमाल करती आई है. खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की केमिस्ट्री भोजपुरी सिनेमा में सुपरहिट मानी जाती है. खेसारी लाल यादव  और काजल राघवानी की 2018 में 'संघर्ष' फिल्म भी आई थी. इस फिल्म को पसंद किया गया था. इसके अलावा खेसारी लाल यादव 'दबंग सरकार' में भी नजर आए. इस फिल्म में खेसारी लाल यादव दबंग पुलिस अफसर के रोल में थे, और इस रोल को भी पसंद किया गया. आने वाले समय में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी कई नए धमाके करने वाले हैं. खेसारी लाल यादव की फिल्मों के लिए वैसे भी लोग बेताब रहते हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement