निरहुआ और आम्रपाली के गाने ने यूट्यूब पर फिर मचाया धमाल, रिलीज होते ही वारल हुआ VIDEO

दिनेश लाल निरहुआ (Nirahua) को भोजपुरी फिल्मों का स्टार कहा जाता है. उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर तो धमाल मचाती है ही साथ ही सोशल मीडिया पर भी सफलता की पताका लहराती नजर आती है.

निरहुआ और आम्रपाली के गाने ने यूट्यूब पर फिर मचाया धमाल, रिलीज होते ही वारल हुआ VIDEO

निरहुआ (Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Amprapali Dubey) के वीडियो ने मचाई धूम

नई दिल्ली:

दिनेश लाल निरहुआ (Nirahua) को भोजपुरी फिल्मों का स्टार कहा जाता है. उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर तो धमाल मचाती है ही साथ ही सोशल मीडिया पर भी सफलता की पताका लहराती नजर आती है. हाल ही में निरहुआ की फिल्म जय वीरू रिलीज हुई. इस फिल्म को बिहार और झारखंड में जबरदस्त प्यार मिल रहा है. इस फिल्म में दिनेश लाल निरहुआ (Nirahua) के संग भोजपुरी फिल्मों (Bhojpuri Star) की स्टार अदाकारा आम्रपाली (Amprapali Dubey) भी नजर आ रही हैं. इन दोनों सुपरस्टार के अलावा हैदराबाद के सुपरस्टार मस्त अली और निशा अली भी खूम धूम मचा रही हैं. इसी फिल्म का एक गाना रोमांटक राजा यूट्यूब पर रिलीज हुआ है. रिलीज होते ही इस गाने की दीवानगी लोगों के सिर चढ़कर बोलने लगी. लोग जमकर इस गाने को पसंद कर रहे हैं. 

BJP सांसद रवि किशन ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, बोले- यदि इसी तरह चलता रहा तो एक दिन...

Bhojpuri स्टार खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी पहुंचे दुबई, मॉल में इस चीज़ को देख दोनों हुए हैरान, Video Viral

निरहुआ (Nirahua) और आम्रपाली (Amprapali Dubey) ने इस गाने पर जोरदार जांस किया है, इस वीडियो को Worldwide Records Bhojpuri नाम के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. कुछ ही घंटों में इसे अब तक हजारों लोग देख चुके हैं. बता दें कि जय वीरू फिल्म का लेखन और निर्देशन सुब्बा राव गोसांग ने किया है. फिल्म का निर्माण मुस्कान मूवी इंडिया प्राइवेट लिमिटेड और सरकार प्रोडक्शन के बैनर तले हुआ है. 'जय वीरू' के निर्माता नासिर जमाल और इरफान जफर (मंटो) हैं. 

Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे ने अंजना सिंह के साथ मिलकर किया धमाकेदार डांस, Video ने उड़ाया गरदा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि निरहुआ (Nirahua) और आम्रपाली (Amprapali Dubey) की जोड़ी को भोजपुरी फैंस खूब पसंद करते हैं. हाल ही में निरहुआ ने लोकसभा चुनावों में अपनी किस्मत आजमाई थी लेकिन समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव के सामने उन्हें हार का मुंह देखना पड़ा था. वहीं निरहुआ इन दिनों भोजपुरी इंडस्ट्री में स्वच्छ भोजपुरी अभियान भी चला रहे हैं. उनका कहना है कि अब भोजपुरी में ऐसी फिल्में बन रही हैं जिन्हें परिवार के साथ बैठकर देखा जा सकता है.  

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...