NDTV Khabar

Bhojpuri Cinema: निरहुआ ने हवा में उछलकर मारी जोरदार किक और अक्षय कुमार को कह डाली ये बात- देखें वीडियो

भोजपुरी सुपरस्टार और जुबली स्टार के नाम से फेमस दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) का नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, इस वीडियो में निरहुआ (Nirahua) का एकदम अलग अंदाज देखने को मिल रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bhojpuri Cinema: निरहुआ ने हवा में उछलकर मारी जोरदार किक और अक्षय कुमार को कह डाली ये बात- देखें वीडियो

Bhojpuri Cinema: निरहुआ का जोरदार वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  1. निरहुआ का वीडियो हुआ वायरल
  2. अलग अंदाज में दिखे जुबली स्टार
  3. अक्षय कुमार से हुए प्रेरित
नई दिल्ली:

भोजपुरी सुपरस्टार और जुबली स्टार के नाम से फेमस दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) का नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, इस वीडियो में निरहुआ (Nirahua) का एकदम अलग अंदाज देखने को मिल रहा है. इन दिनों बॉटल कैप चैलेंज पूरी दुनिया में जोर-शोर से चल रहा है और भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार निरहुआ ने भी इसमें हाथ आजमाया है. दिनेश लाल यादव निरहुआ का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब छाया हुआ है. 

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) ने लिखा हैः 'अक्षय कुमार सर से प्रेरित होकर मैंने #bottlecapchallenge लिया है और ये किक मैंने आपकी फिल्में देखकर ही सीखी हैं और अब मैं अपनी पूरी भोजपुरी इंडस्ट्री को इस चैलेंज का एक्सेप्ट करने के लिए कहता हूं.' इस तरह निरहुआ ने अपने सभी को-स्टार्स को इस चैलेंज के लिए प्रेरित किया है.



भोजपुरी सिनेमा के जुबलीस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua)  न सिर्फ सिनेमा में जलवा दिखाते हैं, बल्कि लोकसभा चुनाव में उन्होंने अखिलेश यादव के खिलाफ आजमपुर से बीजेपी की टिकट पर चुनाव भी लड़ा था. हालांकि चुनाव में उनकी हार हुई थी, लेकिन अब उन्होंने आजमपुर के लोगों के लिए काम करने की बात कही है. इसके साथ ही भोजपुरी फिल्मों में भी उनका जोरदार जलवा कायम है. 

टिप्पणियां



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement