Bhojpuri Video Song: लॉकडाउन के बीच अक्षरा सिंह ने मचा दी धूम, बार-बार देखा जरा ‘एक लाख का लहंगा’ सॉन्ग

Bhojpuri Video Song: देश में जारी लॉकडाउन के बीच आज भोजपुरी एक्‍ट्रेस (Bhojpuri Actress) और सिंगर अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने अपने नये गाने से धमाल मचा दिया है.

Bhojpuri Video Song: लॉकडाउन के बीच अक्षरा सिंह ने मचा दी धूम, बार-बार देखा जरा ‘एक लाख का लहंगा’ सॉन्ग

Bhojpuri Superhit Song: अक्षरा सिंह के नए भोजपुरी सॉन्ग का धमाल

खास बातें

  • भोजुरी सॉन्ग ने मचा दी धूम
  • अक्षरा सिंह का दिखा ग्लैमरस अंदाज
  • यूट्यूब पर सॉन्ग 10 लाख के पार
नई दिल्ली:

देश में जारी लॉकडाउन के बीच आज भोजपुरी एक्‍ट्रेस (Bhojpuri Actress) और सिंगर अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने अपने नये गाने से धमाल मचा दिया है. भोजपुरी सिनेमा (Bhojpiuri Cineme) की एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का यह गाना है, "एक लाख का लहंगा' है, जिसे सोनी म्‍यूजिक रीजनल ने अपने यूट्यूब चैनल से रिलीज किया है. इस भोजपुरी गाने (Bhojpuri Superhit Song) को अभी तक लगभग 10 लाख बार देखा जा चुका है. यह भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Video Song) तेजी से वायरल हो रहा है. इस भोजपुरी सुपरहिट सॉन्ग (Bhojpuri Video Song) के वीडियो में इस्‍तेमाल लाइट इफेक्‍ट बहुत ही कमाल के हैं और उन्हें खूब पसंद भी किया जा रहा है. 

भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Superhit Song 2020) ‘एक लाख का लहंगा' को खुद अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने अपनी सुरीली आवाज में पिरोया है. गाने के लिरिक्‍स आर आर पंकज और म्‍यूजिक विनय विनायक का है. लंबे समय बाद अक्षरा ने दूसरे म्‍यूजिक चैनल के लिए कोई गाना गाया है. इस गाने को लेकर अक्षरा की मानें तो  ‘एक लाख का लहंगा' चार्ट बस्‍टर होने वाला है. इस गाने की मेकिंग बेहद अलग और ताजतरीन है. इसलिए मुझे इस गाने से काफी उम्‍मीदें हैं. अक्षरा ने कहा कि मेरा गाना खासकर उन सभी लोगों का भी मनोरंजन करने वाला है, जो कोरोना वायरस के खिलाफ लॉकडाउन के बाद घर में हैं. स्‍वस्‍थ हैं. हम सबों के स्‍वस्‍थ होने की कामना करते हैं.

बता दें कि अक्षरा सिंह कोरोना वायरस से लड़ने के लिए अपने स्‍तर जागरूकता अभियान चला रही हैं. इस दौरान कभी वे अपने इंस्‍टाग्राम से अपने फैंस को अवेयर करती नजर आयीं तो कभी वे मास्‍क और सेनेटाइजर लेकर भी लॉकडाउन से पहले सड़क पर दिखीं. और तो और उन्‍होंने बिहार सरकार के मुख्‍यमंत्री राहत कोष में सबसे पहले एक लाख रुपये भी डोनेट किए.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com