NDTV Khabar

Bhojpuri 2018: खेसारी लाल यादव से लेकर आम्रपाली दुबे-निरहुआ का रहा जलवा, 5 सुपरहिट गाने.. देखें Video

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार्स ने साल 2018 में ऐसे कई गाने दिए, जिन्हें आज भी गुनगुनाते हुए नजर आ रहे हैं.

142 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bhojpuri 2018: खेसारी लाल यादव से लेकर आम्रपाली दुबे-निरहुआ का रहा जलवा, 5 सुपरहिट गाने.. देखें Video

भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav), एक्ट्रेस काजल राघवानी और अक्षरा सिंह

खास बातें

  1. साल 2018 में भोजपुरी के सुपरहिट सॉन्ग
  2. आम्रपाली-निरहुआ और खेसारी का धमाल
  3. करोड़ों बार देखें गए यूट्यूब पर वीडियो
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार्स ने साल 2018 में ऐसे कई गाने दिए, जिन्हें आज भी गुनगुनाते हुए नजर आ रहे हैं. हालांकि कुछ वीडियो तो इतना वायरल हो गया था कि सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचाया. खेसारी लाल यादव (Khesari lal Yadav) का एक गाना 'ठीक है' (Thik Hai) सोशल मीडिया पर इतना तूफान मचाया कि आज भी यह खूब चल रहा है. ऐसे ही आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey), निरहुआ (Nirahua) और अन्य भोजपुरी एक्टर्स के भी गाने खूब चर्चा में रहे. अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का 'आखिये से गोली मारब' (Ankhiye Se Goli Marab) को यूट्यूब पर खूब व्यूज मिले थे.

MS Dhoni जैसा बनने के लिए सुशांत सिंह राजपूत ने 150 दिन यूं बहाया पसीना, Video हुआ वायरल

देखें वीडियो-


खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी की एल्बम 'प्रेमिका मिल गईल (Premika Mil Gail)' का सॉन्ग 'ठीक है (Thik Hai)' को 34 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने इस भोजपुरी सॉन्ग को गया है और आशीष वर्मा ने म्यूजिक दिया है. 'ठीक है' सॉन्ग के लिरिक्स आजाद सिंह और प्यारेलाल 'कविजी' ने लिखे हैं. 24 अक्टूबर को यूट्यूब पर रिलीज हुए इस सॉन्ग को अभी तक 3 करोड़ 42 लाख लोग देख चुके हैं. काजल राघवानी (Kajal Raghwani) और खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के 'ठीक है' सॉन्ग का ऑडियो ही अभी रिलीज हुआ है. कुछ समय पहले काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव की जोड़ी 'संघर्ष' फिल्म में भी नजर आई थी और इस जोड़ी को खूब पसंद भी किया गया था.

मलाइका अरोड़ा को करण जौहर ने दिया क्रिसमस ट्री बनने का ऑफर तो 'छैंया छैंया' गर्ल का यूं आया करारा जवाब- Video

देखें वीडियो-

भोजपुरी (Bhojpuri) एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का यूट्यूब पर सिक्का चलता है. यूट्यूब पर भोजपुरी के टॉप 10 गानों में आम्रपाली दुबे का ही धमाल है. भोजपुरी के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव के साथ आम्रपाली की जोड़ी को खूब पसंद भी किया जाता है, और इसी वजह से जब भी दोनों साथ आते हैं तो गरदा उड़ा देते हैं. 'निरहुआ चलल लंदन (Nirahua Chalal London)' के सॉन्ग 'गोरी तोहार कमर लचकउवा' (Gori Tohar Kamar Lachkauwa)' सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ. भोजपुरी की इस सुपरहिट जोड़ी के इस वीडियो को खूब देखा जा रहा है. लंदन की सड़कों पर आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी कहर बरपा रही है. दोनों का डांस भी बहुत कमाल का है. लंदन के हसीन नजारों के बीच आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी काफी कमाल की लग रही है.

Indian Idol 10 Winner: सलमान अली को पैसों की कमी की वजह से छोड़ना पड़ा था स्कूल, अब जीते 25 लाख रुपए

देखें वीडियो-

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की मशहूर अदाकारा अक्षरा सिंह (Akshara Singh) एक्टिंग के अलावा सिंगिंग में भी हाथ आजमाती आई हैं. उनका गाया हुआ गाना यूट्यूब पर काफी धमाल मचा चुका है. बॉलीवुड सॉन्ग 'अंखियों से गोली मारे' की तरह ही भोजपुरी में भी नए कलेवर के साथ अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने शानदार गाना गाया है.  इस गाने में उनका देसी अंदाज फैन्स को काफी पसंद आया. वेब म्यूजिक के ऑफिशियल यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किये गए इस वीडियो पर अभी तक 8 मिलियन यानी 82 लाख बार देखा जा चुका है. इस गाने के लिरिक्स को मनोज मतलबी ने लिखा है और म्यूजिक डायरेक्टर घूंघरू ने दिया है. 

सपना चौधरी ने स्टेज पर भोजपुरी सॉन्ग 'ठीक है' के साथ किया कुछ ऐसा, Video ने उड़ाया गरदा

देखें वीडियो-

 

भोजपुरी गाने की बात की जाए और यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का नाम ना आये, यह बिल्कुल भी पॉसिबल नहीं... ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि यूट्यूब पर सबसे ज्यादा हिट होने वाले भोजपुरी गाने आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के ही हैं. भोजपुरी फिल्म 'लव के लिए कुछ भी करेगा' का गाना 'आम्रपाली तोहरे खातिर' (Aamrapali Tohare Khatir) यूट्यूब पर अब तक 1 करोड़ 34 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस सॉन्ग की शूटिंग का वीडियो भी खूब वायरल हुआ था. निर्माता सतीश दुबे-सुनील सिंह और निर्देशक धीरज ठाकुर की 'लव के लिए कुछ भी करेगा' के इस प्रमोशनल सांग में भोजपुरिया सुलतान राजू सिंह माही आम्रपाली दुबे के साथ थिरकते दिख रहे हैं.

तैमूर अली खान कैमरे को कर रहे थे मिस, फोटोग्राफर को देखते ही करने लगे कुछ ऐसा... देखें Video

देखें Video-

टिप्पणियां

भोजपुरी फिल्म हो या फिर म्यूजिक वीडियो, इसकी भाषा कुछ ऐसी है जो लोगों के दिलों में घर कर जाती है और बार-बार गाने को गुनगुनाने के लिए मजबूर कर देती है. भले ही शहरों में अंग्रेजी, पंजाबी और बॉलीवुड गानों का क्रेज ज्यादा दिखता हो, लेकिन जब यूपी, बिहार, एमपी, झारखंड राज्यों के छोटे शहरों और गांवों में भोजपुरी गाने बजते हैं तो लोग झूमना शुरू कर देते हैं. 'पियवा से पहिले 2' (Piyawa Se Pahile 2) गाना साल 2018 का सबसे हिट भोजपुरी गानों में से एक गिना जा रहा है. ऐसा इसलिए क्योंकि अभी तक रितेश पांडे (Ritesh Pandey) का गाया हुआ गाना 'पियवा से पहिले 2' को यूट्यूब पर 63 मिलियन यानी 6 करोड़ 30 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement