NDTV Khabar

भोजपुरी सुपरस्टार मनोज तिवारी की धमाकेदार वापसी, ‘यादव पान भंडार’ को मिला U/A सर्टिफिकेट

'यादव पान भंडार' फिल्म एक पानवाले की जिंदगी पर आधारित है, फिल्म में यादव का किरदार मनोज तिवारी निभा रहे है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
भोजपुरी सुपरस्टार मनोज तिवारी की धमाकेदार वापसी, ‘यादव पान भंडार’ को मिला U/A सर्टिफिकेट

'यादव पान भंडार' के पोस्टर में मनोज तिवारी

नई दिल्ली: भोजपुरी सुपरस्टार और भाजपा सांसद मनोज तिवारी अभिनीत फिल्‍म ‘यादव पान भंडार’ को भारतीय फिल्‍म प्रमाणन बोर्ड ने U/A सर्टिफिकेट दिया है. यह फिल्‍म जल्‍द ही रिलीज होने वाली है. इसकी जानकारी खुद निर्माता जितेश दुबे ने दी. जीतेश ने सेंसर बोर्ड को भी धन्‍यवाद दिया और कहा कि बोर्ड ने हमारी फिल्‍म को U/A सर्टिफिकेट दिया है. यह फिल्‍म एकदम सामाजिक इंटरटेंमेंट बेस्‍ड है. इस फिल्‍म से मनोज तिवारी लंबे समय बाद भोजपुरी स्‍क्रीन पर नजर आयेंगे. हालांकि, संसदीय जीवन में प्रवेश के बाद उनकी व्‍यस्‍तता काफी बढ़ गई है, मगर ‘यादव पान भंडार’ के लिए वो भी उत्‍साहित हैं. फिल्‍म में उनके साथ गुंजन पंत नजर आयेंगी. हम फिल्‍म को जल्‍द ही रिलीज करेंगे. बता दें, ये भोजपुरी फिल्म एक पानवाले की जिंदगी पर आधारित है, फिल्म में यादव का किरदार मनोज तिवारी निभा रहे है.

खेसारी लाल यादव का 'बोल बम' गाना YouTube पर सुपरहिट, 55 लाख बार देखा गया Video
 
0ccbvig

फिल्म 'यादव पान भंडार' का पोस्टर


श्रीकृष्णा क्रियेशन्स के बैनर तले बनी ‘यादव पान भंडार’ निर्माता जितेश दुबे और पायल दुबे हैं, जबकि इस फिल्म का निर्देशन अजय कुमार ने किया है. इस फिल्म में मनोज तिवारी के अलावा गुंजन पंत, संजय पांडेय, बृजेश त्रिपाठी, सीमा सिंह, सी.पी.भट्ट, नीलिमा सिंह, रीना रानी, विनोद मिश्रा, बालगोविंद बंजारा भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म में संगीत मधुकर आनंद ने दिया है. गौरतलब है कि भोजपुरी सिनेमा के तीसरे दौर की शुरूआत मनोज तिवारी और रानी चटर्जी स्टारर फिल्‍म ‘ससुरा बड़ा पैसा वाला’से हुई, जिसके बाद से भोजपुरी फिल्‍मों के निर्माण का सिलसिला लगाताक चला आ रहा है.  

भोजपुरी के इन 5 टीवी प्रोग्राम ने मचा डाली धूम, टॉप 5 में अक्षरा सिंह का 'एंटरटेनमेंट का मेला' भी शामिल

टिप्पणियां
बता दें कि राजनीति में जाने के पूर्व वे अंतिम बार फिल्म 'गोबर सिंह' में नजर आए. हालांकि, वे अक्सर भोजपुरी के विभिन्न मंचों पर नजर आते रहे हैं. उन्होंने भोजपुरी को आठवीं अनुसूची में शामिल करने के लिए भी संसद में आवाज बुलंद करते रहे हैं. मनोज तिवारी ने पिछले दिनों शाहरूख खान की फिल्‍म फैन का एक गाना ‘जबरा फैन’ का भोजपुरी वर्जन भी अपने आवाज में रिकॉर्ड कराया था. अब उनकी फिल्‍म ‘यादव पान भंडार’ का इंतजार बॉक्‍स ऑफिस पर बेसब्री से हो रहा है, जो जल्‍द ही रिलीज होने वाली है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement