NDTV Khabar

भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन ने की बंपर ओपनिंग, 'बैरी कंगना 2' ने मचाया तहलका

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के मेगास्‍टार एक्टर रवि किशन की भोजपुरी फिल्‍म 'बैरी कंगना 2' शुक्रवार को मुंबई, गुजरात और यूपी में बड़े पैमाने पर रिलीज हुई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन ने की बंपर ओपनिंग, 'बैरी कंगना 2' ने मचाया तहलका

भोजपुरी फिल्म 'बैरी कंगना 2' में सुपरस्टार एक्टर रवि किशन

खास बातें

  1. रवि किशन ने की बंपर ओपनिंग
  2. 'बैरी कंगना 2' हुई रिलीज
  3. बॉक्स ऑफिस से की शानदार कमाई
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा के मेगास्‍टार एक्टर रवि किशन की भोजपुरी फिल्‍म 'बैरी कंगना 2' शुक्रवार को मुंबई, गुजरात और यूपी में बड़े पैमाने पर रिलीज हुई. बॉक्‍स आफिस रिपोर्ट की मानें तो आर एस वी पी प्रोडक्‍शन के बैनर तले बनी 'बैरी कंगना 2' फिल्‍म को मुंबई, गुजरात और यूपी में भी बंपर ओपनिंग मिली है. इस फिल्म ने पहले दिन लगभग 35 लाख रुपए का कलेक्शन कर डाला. कई जगहों पर तो ऐसा रहा, जहां पहले दिन ही सारे शो हाउसफुल रहे. गांव, देहात, समाज, संस्‍कार, आसमान, भूत-प्रेत, ब्रह्म बाबा, आत्‍मा जैसी चीजें पर आधारित यह फिल्‍म इससे पहले बिहार, झारखंड, दिल्‍ली और नेपाल में धूम मचा चुकी है, जहां दर्शकों ने फिल्‍म को हाथों हाथ लिया. इसके बाद अब पहले ही दिन ‘बैरी कंगना 2’ को मुंबई, गुजरात और यूपी में भी शानदार शुरूआत मिली.

सपना चौधरी और खेसारी लाल यादव ने स्टेज पर कुछ यूं की मस्ती, जमकर की टांग खिचाईं... देखें Video


इस बारे में फिल्‍म पंडितों का कहना है कि ‘बैरी कंगना 2’ को जो स्‍टार्ट यहां मिला है, उससे लग रहा है कि आने वाले दिनों में इसका बॉक्‍स ऑफिस कलेक्‍शन और बढ़ेगा. फिल्‍म में कई ऐसे फैक्‍टर हैं, जो दर्शकों को इंटरटेंन करने में सफल रहे हैं. उनमें ए‍क हरियाणवी सिंगर डांसर सपना चौधरी का एपीयरेंस प्रमुख है.

इसके अलावा हर बार की तरह रवि किशन, अवधेश मिश्रा, काजल राघवानी, शुभी शर्मा जैसे कलाकारों की अदाकारी बेहद सराहनीय रही है. इस वजह से फिल्‍म से दर्शकों का लगाव बढ़ता ही जा रहा है. अशोक अत्री ने अपने विजन से साबित कर दिया कि वे कमाल के निर्देशक हैं.

देखें-

अक्षरा सिंह ने 'दईया रे दईया' गाने पर किया ऐसा धांसू डांस, Youtube पर 8 लाख बार देखा गया वीडियो

फिल्‍म को मिल रही सफलता के बाद निर्माता विनोद पांडेय ने सबका आभार जताया और कहा, ''सभी ने अपना काफी अच्‍छा योगदान फिल्‍म में दिया, तभी जाकर हम एक बेहतरीन फिल्‍म बना पाये. जिसे बिहार, यूपी, दिल्‍ली, नेपाल के बाद अब मुंबई और गुजरात में भी में जबरदस्‍त रिस्‍पांस मिल रहा है. मैं जल्‍द ही अपनी एक नई फिल्‍म का भी अनाउंसमेंट करूंगा.'' 

देखें ट्रेलर-

टिप्पणियां

बता दें कि बैरी कंगना 2 के निर्माता विनोद पांडेय और निर्देशक अशोक अत्री फिल्‍म की इस सफलता से काफी खुश हैं फिल्‍म में रवि किशन के अलावा शुभी शर्मा, काजल राघवनी और अवधेश मिश्रा मुख्‍य भूमिका में हैं. फिल्‍म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं. फिल्‍म की शूटिंग यूपी और मुंबई में की गई है. गीत प्‍यारे लाल यादव, श्‍याम देहाती,आजाद सिंह और सतीश राय का है, जिसे संगीतबद्ध मधुकर आनंद और के. रत्‍नेश ने किया है.

...और भी हैं भोजपुरी से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement