Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अरे यह क्या, भोजपुरी के मेगास्टार रवि किशन ने थाम लिया है झाड़ू!

रवि किशन भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार हैं और बॉलीवुड की फिल्मों में भी वे समय-समय पर नजर आते रहते हैं. लेकिन अब उन्होंने हाथ में झाड़ू थाम लिया है.

अरे यह क्या, भोजपुरी के मेगास्टार रवि किशन ने थाम लिया है झाड़ू!

ऱवि किशन

खास बातें

  • भोजपुरी में सिनेमा के कहलाते हैं मेगास्टार
  • बॉलीवुड में भी करते हैं काम
  • अक्षय और सलमान के साथ आ चुके हैं नजर
नई दिल्ली:

रवि किशन भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार हैं और बॉलीवुड की फिल्मों में भी वे समय-समय पर नजर आते रहते हैं. लेकिन अब उन्होंने हाथ में झाड़ू थाम लिया है. अरे, ज्यादा मत सोचिए, उन्होंने यह झाड़ू चुनाव चिन्ह के तौर पर नहीं बल्कि स्वच्छता अभियान के लिए थामा है. उन्होंने 25 सितंबर से 2 अक्टूबर तक चल रहे भारत सरकार के स्वच्छता ही सेवा अभियान के तहत झाड़ू अपने हाथ में लिया है.
 

ravi kishan

यह भी पढ़ेंः दीवाली पर अक्षय कुमार, अजय देवगन और आमिर खान से टकराएगी प्रियंका चोपड़ा की यह फिल्म

इसकी शुरुआत उन्होंने मुंबई में की. उन्होंने स्वच्छता अभियान से जुड़ने के लिए महात्मा गांधी का प्रतिमा पर माला चढ़ाई और लग गए सफाई करने में. रवि किशन ने कुछ लोगों के साथ मिलकर मुंबई के जुहू चौपाटी से सफाई अभियान की शुरुआत की. इस मौके पर रवि किशन ने कहा, “स्वच्छता बहुत जरूरी है. हर इंसान अगर ठान ले तो हमारा परिसर सुंदर और स्वच्छ होगा.”

Video: पहले से ही आ रही थी बीजेपी की जीत की आवाज : रवि किशन


यह भी पढ़ेंः 'पापा कहते थे बड़ा नाम नहीं करेगा...' पर सलमान खान को मिल गया ग्लोबल डायवर्सिटी अवॉर्ड

रवि किशन न सिर्फ भोजपुरी फिल्मों का बड़ा नाम हैं बल्किन वे बॉलीवुड में भी कई बेहतरीन रोल निभा चुके हैं. वे सलमान खान के साथ 'तेरे नाम' और अक्षय कुमार के साथ 'फिर हेरा फेरी' में नजर आ चुके हैं. वैसे सफाई से जुड़ी रवि की सोच अच्छी है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...