Viral Video: झमाझम बारिश में भीगी भोजुपरी एक्ट्रेस अंजना सिंह, छतरी से यूं खेलती आईं नजर

Bhojpuri Film: भोजपुरी की हॉट गर्ल अंजना सिंह मेगा स्टार रवि किशन की 'सनकी दरोगा' में नजर आएंगी. अंजना सिंह ने मुंबई की तेज बारिश के बीच एक ऐसा वीडियो पोस्ट किया है जो खूब वायरल हो रहा है.

Viral Video: झमाझम बारिश में भीगी भोजुपरी एक्ट्रेस अंजना सिंह, छतरी से यूं खेलती आईं नजर

भोजपुरी एक्ट्रेस अंजना सिंह का बारिश का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • गुजरात में कर रही हैं फिल्म की शूटिंग
  • 'मेरी बिटिया' है फिल्म का नाम
  • अंजना सिंह हैं हीरोइन
नई दिल्ली:

भोजपुरी की हॉट गर्ल अंजना सिंह मेगा स्टार रवि किशन की 'सनकी दरोगा' में नजर आएंगी. रवि किशन की भोजपुरी फिल्म 'सनकी दरोगा' का ट्रेलर खूब धमाल मचा रहा है. लेकिन अंजना सिंह ने मुंबई की तेज बारिश के बीच एक ऐसा वीडियो पोस्ट किया है, जिसे दर्शक इस भीगे मौसम में खूब देख रहे हैं. इन दिनों मुंबई में जमकर बारिश हो रही है. लेकिन अंजना सिंह गुजरात में अपनी फिल्म 'मेरी बिटिया' की शूटिंग कर रही है. इस शूटिंग की तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर भी डाली हैं. गुजरात में भी झमाझम बारिश हो रही है, और अंजना सिंह इस बारिश का लुत्फ लेती नजर आ रही है. 

खेसारी लाल यादव की 'संघर्ष' में काजल राघवानी के बिंदास तेवर, अपनाएंगी मंदाकिनी वाला अंदाज



खेसारी लाल यादव का ट्रेलर हुआ सुपरहिट, 40 लाख से ज्यादा बार देखा गया VIDEO

अंजना सिंह इस गाने में बारिश का पूरा मजा ले रही हैं. लेकिन दिलचस्प यह है कि वे छतरी के साथ खेल रही हैं और भीगने से बच रही हैं. ये वीडियो अंजना सिंह ने अपने इंस्टाग्राम और फेसबुक दोनों एकाउंट्स पर डाला है. वैसे भी बारिश के मौसम का तो अपना ही मजा है. फिल्मी सितारों से बढ़िया इस बात को और कौन समझ सकता है. 

खेसारी लाल यादव बोले 'मौसम सुहाना हो गईल', मोरनी की तरह नाचने लगी ये हसीना... देखें वीडियो



आम्रपाली दुबे ने इस एक्ट्रेस के गाल पर की शरारत, मिला कुछ ऐसा रिएक्शन

अंजना सिंह की अगली फिल्म 'सनकी दरोगा' भी काफी जबरदस्त है. इसमें वे रवि किशन के साथ हैं. 'सनकी दरोगा' रवि किशन के होम प्रोडक्शन की फिल्म है. 'सनकी दरोगा' के टीजर को अभी तक 10 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. सच्ची घटना से प्रेरित इस फिल्म में रवि किशन लीड में हैं. वे सनकी दरोगा के रोल में हैं, जो बलात्कारी और मनचलों को सबक सिखाता है. वैसे भी अंजना सिंह अपनी एक्टिंग और अंदाज के लिए पहचानी जाती हैं. लेकिन उनका लेटेस्ट वीडियो है काफी मजेदार.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com