Bhojpuri Video: रानी चटर्जी ने छत पर अपनी सहेली के छीन लिए सारे पैसे, अब वीडियो हुआ वायरल

Bhojpuri Video: भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) भोजपुरी फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं, और उनके वीडियो वहां भी छाए रहते हैं. रानी चटर्जी का एक बहुत ही मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Bhojpuri Video: रानी चटर्जी ने छत पर अपनी सहेली के छीन लिए सारे पैसे, अब वीडियो हुआ वायरल

रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) के Bhojpuri Video का धमाका

खास बातें

  • भोजपुरी एक्ट्रेस का वीडियो हुआ वायरल
  • भोजपुरी सिनेमा की क्वीन हैं रानी चटर्जी
  • 'लेडी सिंघम' में आएंगी नजर
नई दिल्‍ली:

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) भोजपुरी फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं, और उनके वीडियो वहां भी छाए रहते हैं. रानी चटर्जी का एक बहुत ही मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो उन्होंने अपनी एक दोस्त के साथ बनाया है. कोरोनावायरस की वजह से सभी सेलेब्रिटी घरों में बंद हैं, ऐसे में मजेदार वीडियो बनाने से बढ़िया और क्या हो सकता है. रानी चटर्जी के इस वीडियो की खास बात यह है कि वह इसमें अपनी ही एक दोस्त को लूट लेती हैं और उनके सारे पैसे छीन लेती हैं. रानी चटर्जी का यह वीडियो छत पर है और उनके भोजपुरी फैन्स को खूब पसंद भी आ रहा है. 

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा है, 'जहां भी दोस्त मिले लूट लो..' इस तरह रानी चटर्जी ने यह वीडियो मस्ती के मूड में बनाया है. इस वीडियो में रानी चटर्जी छत पर घूम रही होती हैं, तभी उन्हें उनकी एक दोस्त मिलती है और रानी उनसे गले मिलती है. लेकिन सहेली की जेब में कुछ पैसे देख रानी उनसे पैसे छीनने लगती हैं और आखिर में सारे पैसे लूट लेती हैं. रानी ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) को भोजपुरी सिनेमा की क्वीन भी कहा जाता है. रानी चटर्जी की आने वाली फिल्मों में 'लेडी सिंघम' भी शामिल है, जिसमें वह दबंग पुलिस अफसर के किरदार में नजर आ रही हैं. रानी ने इस फिल्म में जोरदार एक्शन भी किया है और उनके इसके अंदाज का फैन्स को बहुत ही बेसब्री से इंतजार भी है. इसके साथ ही रानी चटर्जी भोजपुरी की ऐसी अदाकारा हैं जिन्हें उनकी बेबाकी की वजह से भी पहचाना जाता है.