Bhojpuri Video Song: यूट्यूब पर छाया 'पान के पतईया' भोजपुरी सॉन्ग, खूशबू तिवारी केटी का धमाल

खूशबू तिवारी केटी (Khushbu Tiwari KT) का नया धमाकेदार गाना 'पान के पतईया' (Paan Ke Pataiya) वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है.

Bhojpuri Video Song: यूट्यूब पर छाया 'पान के पतईया' भोजपुरी सॉन्ग, खूशबू तिवारी केटी का धमाल

खूशबू तिवारी केटी का नया गाना

नई दिल्ली:

भोजपुरी इंडस्ट्री की फेमस सिंगर खूशबू तिवारी केटी (Khushbu Tiwari KT) का नया धमाकेदार गाना 'पान के पतईया' (Paan Ke Pataiya) वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. गाना आते ही यूट्यूब पर खूब तहलका मचा रहा है. इन दिनों सिंगर खूशबू तिवारी केटी का गाना सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है. सिंगर खूशबू तिवारी केटी के गाने केका इंतजार दर्शक बेसब्री से करते हैं. उसी पर उनके गाने में भोजपुरी इंडस्ट्री क्यूट गर्ल के नाम से मशहूर सबा खान का परफॉर करने मानो पानी में आग लगने जैसी बात करना होगा. 

खूशबू तिवारी केटी (Khushbu Tiwari KT) का सॉन्ग 'पान के पतईया' (Paan Ke Pataiya) में अपनी क्यूट मुस्कान से सभी को अपना दीवाना बना देने वाली अदाकार सबा खान ने गजब का परफॉर किया है. सबा खान और खुशबू तिवारी केटी की सोशल मीडिया पर लाखों की संख्या में फैन फॉलोइंग है. दोनों ही सोशल में मीडिया में काफी ज्यादा एक्टिव रहती है, इसी क्रम में खुशबू और सबा का मस्तीभरा सॉन्ग 'पान के पतईया' रिलीज होते ही सोशल मीडिया में वायरल हो गया है.

बता दें कि 'पान के पतईया' (Paan Ke Pataiya) को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस गाने को सिंगर खूशबू तिवारी केटी ने गाया है. गाना रिलीज करने के बाद सिंगर खूशबू तिवारी केटी ने कहा कि 'पान के पतईया' आपको काफी पसंद आएगा. ये काफी मजेदार गाना है. गाने के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं. गाने के बोल आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं, वही इसका संगीत आर्या शर्मा ने तैयारी किया है और इसका निर्देशन आर्यन देव ने किया है.

Bob Biswas Movie Review: जानें कैसी है Abhishek Bachchan की फिल्म

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com