NDTV Khabar

अब Bigg Boss 11 देखने की जरूरत नहीं, इस पूर्व कंटेस्टेंट ने बताया विनर का नाम

बिग बॉस-11 बहुत ही दिलचस्प मोड़ से गुजर रहा है और घर में विजेता के लिए मुकाबला और तेज हो गया है. घर में खूब ऊधम मच रहा है.

707 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
अब Bigg Boss 11 देखने की जरूरत नहीं, इस पूर्व कंटेस्टेंट ने बताया विनर का नाम

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा

खास बातें

  1. बिग बॉस-10 में नजर आ चुकी हैं मोनालिसा
  2. हॉट अंदाज में आई थीं पेश
  3. ओम स्वामी के साथ बनी थी ट्यूनिंग
नई दिल्ली: बिग बॉस-11 बहुत ही दिलचस्प मोड़ से गुजर रहा है और घर में विजेता के लिए मुकाबला और तेज हो गया है. घर में खूब ऊधम मच रहा है. वहीं दर्शकों के बीच इस बात को लेकर सस्पेंस बना हुआ है कि विनर कौन होगा. विनर को लेकर सभी लोग अपने कयास लगा रहे हैं. कुछ दिन पहले ही टेलीविजन स्टार करन पटेल ने विनर्स के नाम बताने की कोशिश की थी. अब बिग बॉस-10 की कंटेस्टेंट और भोजपुरी फिल्मों की एक्ट्रेस मोनालिसा ने भी शो के विजेता का नाम बता दिया है. हालांकि उन्होंने विनर की ओर साफ इशारा कर दिया है. 

‘पाकिस्तान में जय श्रीराम’ का डंका पीट रहे विक्रांत और मोनालिसा
  
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on


इस एक्ट्रेस ने Bigg Boss में बॉयफ्रेंड के साथ रचाया था ब्याह, अब लिख रही हैं 'प्रेम ग्रंथ'

इन दिनों वे अपनी फिल्म 'प्रेमग्रंथ' की शूटिंग में व्यस्त हैं और उनसे 'बिग बॉस-11' के विनर के बारे में पूछ जाने पर उन्होंने कहा कि वे 'बिग बॉस-11' में विनर के तौर पर टीवी की भाभी यानी शिल्‍पा शिंदे को देखती हैं. जबकि उन्‍हें लगता है कि विकास गुप्‍ता भी इस सीजन के विनर हो सकते हैं. उन्‍होंने कहा, "इस सीजन में बहुत ज्‍यादा फाइट हो रही है. सब ने इस बार खूब गलतियां भी की हैं. पहले तो ये अंदाजा लगाना ही मुश्किल था कि कोई विनर होगा. लेकिन अब मुझे लगता है कि शिल्‍पा शिंदे इस सीजन की विनर होंगी. मेरा कनेक्‍शन कुछ कारणों से शिल्‍पा के साथ अच्‍छा रहा है."

Video: बिग बॉस के प्रतिभागी बदतमीजी या हिंसा न करें- सलमान खान



वैसे शिल्पा शिंदे की फैन फॉलोइंग तेजी से बढ़ रही है, ऐसे में मोनालिसा का अंदाजा सही भी हो सकता है. चलिए नतीजे आने तक इंतजार करते हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement