NDTV Khabar

इस एक्ट्रेस ने Bigg Boss में बॉयफ्रेंड के साथ रचाया था ब्याह, अब लिख रही हैं 'प्रेम ग्रंथ'

बिग बॉस सीजन-10 फेम मोनालिसा एक बार फिर से भोजपुरी पर्दे पर अजय श्रीवास्‍तव की फिल्‍म ‘प्रेम ग्रंथ’ से वापसी कर रही हैं.

210 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
इस एक्ट्रेस ने Bigg Boss में बॉयफ्रेंड के साथ रचाया था ब्याह, अब लिख रही हैं 'प्रेम ग्रंथ'

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा

खास बातें

  1. बिग बॉस-10 में आ चुकी हैं नजर
  2. शो पर ही कर ली थी शादी
  3. खूब हंगामा मचाया था उन्होंने
नई दिल्ली: बिग बॉस सीजन-10 फेम मोनालिसा एक बार फिर से भोजपुरी पर्दे पर अजय श्रीवास्‍तव की फिल्‍म ‘प्रेम ग्रंथ’ से वापसी कर रही हैं. मोनालिसा के हॉट अंदाज ने उन्हें खूब लोकप्रियता दिलाई थी, और उन्हें पसंद भी किया गया था. इस बारे में मोनालिसा कहती हैं, "वे हमेशा फिल्‍म करना चाहती थीं, मगर 'बिग बॉस' और 'नच बलिए' में चैनल के साथ कांट्रेक्‍ट की वजह से ये आसान नहीं था. मगर अब मैं फिर से फिल्‍में करने को तैयार हूं और ‘प्रेम ग्रंथ’का रही हूं. बाकी प्रोड्यूसर पर निर्भर करता है. हालांकि अब मेरी कुछ फिल्‍में रिलीज को हैं, मगर वे पहले की हैं. जैसे-पाकिस्‍तान में जयश्रीराम, नथुनिये पर गोली मारे."

 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on



हो जाइए तैयार, 26 जनवरी को गूंजेगा ‘पाकिस्तान में जय श्रीराम’

फिल्‍म ‘प्रेम ग्रंथ’ में मोनालिसा के साथ न्‍यू कमर सुधीर सिंह डेब्‍यू कर रहे हैं. मोनालिसा ने कहा कि उनके साथ कई लोगों ने फिल्‍मों में अपनी पारी की शुरूआत की. नए लोगों के आने से उन्‍हें खुशी मिलती है. उन्‍होंने कहा कि ‘प्रेम ग्रंथ’एक बेहद ही साफ सुथरी सामाजिक और पारिवारिक फिल्‍म है. इसमें मेरी भूमिका काफी अहम है. निर्माता हेमंत झा और निर्देशक अजय श्रीवास्‍तव की इस फिल्‍म की पटकथा काफी दमदार और एंटरटेनिंग है. अभी इसका मुहूर्त हो गया है. जल्‍द ही शूट शुरू हो जायेगी और संभवत: अगले साल की पहली छमाही में रिलीज भी हो जाएगी.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement