NDTV Khabar

Bigg Boss की पूर्व कंटेस्टेंट मोनालिसा बोलीं, स्वामी ओम को छोड़ सबको दिखाऊंगी अपनी फिल्म

बिग बॉस सीजन-10 फेम मोनालिसा अपनी आने वाली कंट्रोवर्शियल भोजपुरी फिल्म ‘पाकिस्तान में जयश्रीराम’ की स्पेशल स्क्रीनिंग बिग बॉस 10 के प्रतियोगियों के लिए रखना चाहती हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bigg Boss की पूर्व कंटेस्टेंट मोनालिसा बोलीं, स्वामी ओम को छोड़ सबको दिखाऊंगी अपनी फिल्म

खास बातें

  1. भोजपुरी फिल्म ‘पाकिस्तान में जयश्रीराम’ की होगी स्पेशल स्क्रीनिंग
  2. इस फिल्म में बिग बॉस कंटेस्टेंट मोनालिसा भी हैं
  3. स्वामी ओम को स्क्रीनिंग में नहीं बुलाने का लिया फैसला
नई दिल्ली: बिग बॉस सीजन-10 फेम मोनालिसा अपनी आने वाली कंट्रोवर्शियल भोजपुरी फिल्म ‘पाकिस्तान में जयश्रीराम’ की स्पेशल स्क्रीनिंग बिग बॉस 10 के प्रतियोगियों के लिए रखना चाहती हैं, लेकिन वे इसमें स्‍वामी ओम को नहीं बुलाएंगी. मोनालिसा की दिली तमन्ना है कि वे आज मुंबई में रिलीज हो रही फिल्‍म ‘पाकिस्तान में जय श्रीराम’ का फर्स्ट शो बिग बॉस 10 के प्रतियोगियों के साथ देखेंगी.

इस बारे में मोना ने एक इवेंट में कहा था कि वे चाहती हैं कि ‘पाकिस्तान में जयश्रीराम’ की स्पेशल स्क्रीनिंग बिग बॉस 10 के प्रतियोगियों के लिये रखी जाए. इस दौरान जब उनसे पूछा गया कि क्‍या वे इस स्पेशल स्क्रीनिंग में स्‍वामी ओम को भी बुलाएंगी. इस पर मोना ने साफ - साफ कह दिया कि स्वामी ओम को छोड़कर सबको वे इस शो में बुलाना चाहेंगी. उन्‍होंने मनवीर गुज्जर, मन्नू पंजाबी, लोकेश कुमारी आदि के साथ बैठकर इस फिल्म को देखने की इच्छा जाहिर की.

भोजपुरी फिल्म की सुपरस्टार एक्ट्रेस टीवी शो 'निमकी मुखिया' में आएंगी नजर, लगाएंगी ठुमके

उन्‍होंने कहा कि स्वामी ओम से मुझे दूरी बनाकर रहना ही पसंद है. बता दें कि बिग बॉस के दौरान स्‍वामी ओम ने घर में कई ऐसी हरकतें की थी, जिससे घर वालों को उनसे नफरत हो गई थी. उन्‍होंने मोनालिसा के बारे में भला बुरा कहा था. बाद में स्‍वामी ओम को अभद्र व्‍यवहार के लिए घर से बाहर कर दिया गया. वैसे फिल्म ‘पाकिस्तान में जयश्रीराम’ में विक्रांत सिंह और मोनालिसा मुख्य भूमिका है. जो बिग बॉस के बाद नच बलिये में साथ नजर आये थे.

टिप्पणियां
वहीं, फिल्‍म के बारे में मोनालिसा कहना है कि यह फिल्म उनके दिल के काफी करीब है.  इस फिल्म का निर्माण दंबग निर्माता भुपेन्द्र विजय सिंह ने बबलू एम गुप्ता के साथ मिलकर किया है. यह फिल्‍म बिहार और झारखंड में गणतंत्र दिवस यानी 26 जनवरी को रिलीज होगी.

VIDEO: बिग बॉस सीजन-11 में सलमान खान ने लगाए ठुमके


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement