YouTube पर फिर चला आम्रपाली दुबे का सिक्का, इस वीडियो के दीवाने हुए लोग

बिहार और उत्तर प्रदेश में उप-चुनाव को लेकर सरगर्मियां काफी जोरों पर हैं, वहीं भोजपुरी सिनेमा की सुपरस्टार आम्रपाली दुबे की YouTube पर बादशाहत कायम है. आम्रपाली दुबे कुछ भी करती हैं वह यूट्यूब पर वायरल हो जाता है.

YouTube पर फिर चला आम्रपाली दुबे का सिक्का, इस वीडियो के दीवाने हुए लोग

भोजपुरी सिनेमा की सुपरस्टार और यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे

खास बातें

  • यूट्यूब क्वीन है आम्रपाली दुबे
  • इंटरव्यू का वीडियो हुआ वायरल
  • निरहुआ के साथ हिट है जोड़ी
नई दिल्ली:

बिहार और उत्तर प्रदेश में उप-चुनाव को लेकर सरगर्मियां काफी जोरों पर हैं, वहीं  भोजपुरी सिनेमा की सुपरस्टार आम्रपाली दुबे की YouTube पर बादशाहत कायम है. आम्रपाली दुबे कुछ भी करती हैं वह यूट्यूब पर वायरल हो जाता है. ऐसा ही कुछ उनके एक इंटरव्यू के बारे में भी है. YouTube के एक न्यूज चैनल पर उनका इंटरव्यू आया और आते ही वायरल हो गया. इस इंटरव्यू को अब तक एक करोड़ लोग देख चुके हैं. यही नहीं, 18 दिन पहले एक YouTube चैनल पर उनकी शूटिंग के रफ फुटेज को अभी तक 65 लाख लोगों ने देखा है. आम्रपाली दुबे के गानों ने पहले ही कई कीर्तिमान बनाए हैं.

इस फिल्म का नाम सुनकर चेहरे पर दौड़ जाएगी मुस्कान, फर्स्ट लुक हुआ रिलीज

भोजपुरी के टॉप 10 व्यूज वाले गानो में मात्र तीन गाने ही ऐसे हैं जिनमे आम्रपाली दुबे नही हैं. लेकिन अब आम्रपाली के एक इंटरव्यू ने भी एक अदभुत रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है. बड़ी बात यह है कि सिर्फ दो मिनट का यह वीडियो यूट्यूब पर न सिर्फ बेहद लोकप्रिय है बल्कि इसे साढ़े आठ हजार से भी ज्यादा दर्शक लाइक  कर चुके हैं. भोजपुरी सिनेमा की सबसे कामयाब अभिनेत्रियों में से एक आम्रपाली दुबे का ये पॉप्युलर इंटरव्यू वेब चैनेल 'बिंदास भोजपुरिया 'पर है. इस इंटरव्यू को प्रियंका चोपड़ा की फिल्म काशी अमरनाथ की रिलीज के समय लिया गया था. इस इंटरव्यू में निरहुआ बताते हैं कि आम्रपाली बचपन से ही सलमान खान की दीवानी हैं.

वहीं दूसरी ओर लाइव मनोरंजन नाम के एक वेब चैनल पर मात्र 18 दिन पहले आम्रपाली के एक प्रमोशनल सांग के रिहर्सल का वीडियो डाला गया है जिसमें उनके साथ राजू सिंह माही भी दिख रहे हैं.  इसे अभी तक लगभग 65 लाख लोग देख चुके हैं.  जुबली स्टार निरहुआ की होम प्रोडक्शन की फिल्म 'बॉर्डर' की शूटिंग कर रही आम्रपाली दुबे ने इसे दर्शको का प्यार बताया है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com