NDTV Khabar

बॉलीवुड एक्टर ने टिक टॉक वीडियो से की भोजपुरी फिल्मों की तुलना, यूजर ने दे डाला यह जवाब

बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान ने भोजपुरी फिल्मों को लेकर ट्वीट के जरिए अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की उन्हें फैन्स के गुस्से का यूं सामना करना पड़ा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बॉलीवुड एक्टर ने टिक टॉक वीडियो से की भोजपुरी फिल्मों की तुलना, यूजर ने दे डाला यह जवाब

कमाल आर खान ने भोजपुरी फिल्मों को लेकर यूं दिया रिएक्शन

खास बातें

  1. कमाल आर खान ने भोजपुरी फिल्मों को लेकर जाहिर की प्रतिक्रिया
  2. कमाल आर खान के ट्वीट पर यूजर ने दिया उन्हें जवाब
  3. कमाल आर खान का ट्वीट सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान रोजाना अपने ट्वीट से सोशल मीडिया पर धमाका कर देते हैं. उनके ट्वीट न केवल  परिस्थिति को बयां करते हैं बल्कि सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी होते हैं. हाल ही में 'देशद्रोही' के एक्टर कमाल आर खान ने भोजपुरी फिल्मों को लेकर ट्वीट के जरिए अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है. भोजपुरी फिल्मों के लिए किया गया कमाल आर खान का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर भी खूब सुर्खियां बटोर रहा है. दरअसल, कमाल आर खान ने इस ट्वीट में भोजपुरी फिल्मों की तुलना टिक-टॉक वीडियोज से की है. इसके अलावा कमाल आर खान ने अपने ट्वीट में सभी भोजपुरी फिल्मों को 2 घंटे लंबे टिक-टॉक वीडियो बताया है. 

खेसारी लाल यादव सावन पर लाए बोल बम का गाना, 'गेरुआ कलर सड़िया' का यूट्यूब पर तहलका- देखें वीडियो


सोशल मीडिया पर बेबाकी से अपनी राय रखने वाले कमाल आर खान ने भोजपुरी फिल्मों के बारे में बताते हुए ट्वीट किया 'भोजपुरी फिल्में कभी बुरी नहीं होती हैं क्योंकि वह 2 घंटे लंबी टिक टॉक वीडियो होती हैं.' कमाल आर खान के इस ट्वीट पर लोगों की खूब प्रतिक्रियाएं भी आ रही है. एक सोशल मीडिया यूजर ने कमाल आर खान के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा 'इसके बावजूद भोजपुरी स्टार आपसे ज्यादा सम्मान और सराहना पाते हैं.' कंगना रनौत का एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट्स गिल्ड ने किया 'बायकॉट' तो एकता कपूर ने मांगी माफी

अपने इस ट्वीट से पहले कमाल आर खान ने न्यूज चैनल्स को लेकर भी ट्वीट किया था. इस ट्वीट में कमाल आर खान ने लिखा 'मैंने न्यूज चैनल देखना और समाचार पत्र पढ़ना कुछ महीनों पहले ही बंद कर दिया है और इसके बाद से ही मेरे जीवन में शांति बनी हुई है. देश में क्या हो रहा है अब इसकी मुझे कोई परवाह नहीं है.'

टीवी सीरियल 'मैं भी अर्धांगिनी' के सेट पर बेकाबू हुई ये 'प्रेतात्मा', एक्ट्रेस को किया घायल

टिप्पणियां

बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस कमाल आर खान ने फिल्म 'देशद्रोही' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म के बाद कमाल आर खान ने सबसे 'बिग बॉस 3' के जरिए सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरी थीं. बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान अब फिल्मों में न आने के बाद भी अपने ट्वीट को लेकर खबरों में बने रहते हैं. इसके अलावा कमाल आर खान अकसर अपने ट्वीट के जरिए बॉलीवुड की अपकमिंग फिल्मों पर रिव्यू भी देते हैं. 

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



NDTV.in पर हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) विधानसभा के चुनाव परिणाम (Assembly Elections Results). इलेक्‍शन रिजल्‍ट्स (Elections Results) से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरेंं (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement