NDTV Khabar

इस एक्ट्रेस ने मचाया धमाल, 'मिलते मरद हमके...' गाना यूट्यूब पर सुपरहिट... देखें वीडियो

म्यूजिक वर्ल्ड में अपने हॉट और बोल्ड अंदाज से सबको दीवाना बनाने वाली एक्ट्रेस चांदनी सिंह का नया गाना 'मिलते मरद हमके भूल गईलू' सोशल मीडिया पर इन दिनों धूम मचा रहा है.

375 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
इस एक्ट्रेस ने मचाया धमाल, 'मिलते मरद हमके...' गाना यूट्यूब पर सुपरहिट... देखें वीडियो

भोजपुरी एक्ट्रेस चांदनी सिंह व एक्टर खेसारी लाल यादव

खास बातें

  1. चांदनी सिंह का गाना हुआ हिट
  2. वीडियो में सुपरस्टार खेसारी लाल भी
  3. यूट्यूब पर व्यूज 6 करोड़
नई दिल्ली: म्यूजिक वर्ल्ड में अपने हॉट और बोल्ड अंदाज से सबको दीवाना बनाने वाली एक्ट्रेस चांदनी सिंह का नया गाना 'मिलते मरद हमके भूल गईलू' सोशल मीडिया पर इन दिनों धूम मचा रहा है. इस गाने में चांदनी सिंह और भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की जोड़ी काफी खूबसूरत लग रही है. आदि शक्ति म्यूजिक कंपनी द्वारा जारी इस म्यूजिक वीडियो को देखने वालों की संख्या लगातार बढ़ रही है और अब तक इसे 6 करोड़ लोगों ने देखा है. इस गाने में खेसारी लाल यादव का साथ उन्हें और भी निखार रहा है. वैसे आपको बता दें कि चांदनी सोशल मीडिया पर बहुत कम एक्टिव रहती हैं, लेकिन वह अपने फैन्स के सवालों का जवाब जरुर देती हैं.

'मेहंदी लगा के रखना-2' का ट्रेलर हुआ रिलीज, दर्द भरी प्रेम कहानी के साथ है एक्शन की डोज

पिछले दिनों अपनी फिल्म 'मैं नागिन तू सपेरा' के सेट पर अरविन्द अकेला कल्लू के साथ फेसबुक पर लाइव हुयीं और बिंदास अंदाज में लोंगो के सवालों का जबाव दिया. म्यूजिक एलबम 'पलंग करे चोंए चोंए' से चर्चा में आयी भोजपुरी एक्ट्रेस चांदनी सिंह का पहला म्यूजिक वीडियो निकला. इसमें खेसारी लाल यादव भी साथ में दिखे. नवंबर 2016 में आये इस म्यूजिक एलबम 'डोली में गोली मार देव' रिलीज हुआ तो हर तरफ चांदनी की चर्चा होने लगी. इसके बाद चांदनी ने आधा दर्जन से ज्यादा म्यूजिक वीडियो किये, जिसने यूट्यूब पर सनसनी मचा दिया.

देखें वीडियो-


कठुआ रेप केस पर इस एक्ट्रेस को आया गुस्सा, बोलीं- दोषियों को फांसी मिलनी ही चाहिए

टिप्पणियां
चांदनी सिंह की 'चटाई ओढ़', 'आजईतु', 'नन्दी कहां जाली किया' इस साल की हिट म्यूजिक वीडियो में से एक है. खेसारी लाल यादव के साथ ही 'पलंग करे चोंए चोए' और अब 'मिलते मरद हमके भूल गईलू' के कामयाबी ने चांदनी सिंह को एक बार फिर सुर्खियों में ला दिया है. चांदनी इस म्यूजिक वीडियो की सफलता से काफी उत्साहित हैं. हाल में ही चांदनी ने अपना ऑफिशियल चैनल चांदनी सिंह आफिशियल के नाम से भी लॉन्च किया है जिसको फॉलो करने वालों की संख्या लगातार बढ़ रही है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement