Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अरविंद अकेला ‘कल्लू’ के छठ गीतों की अलबम 'असो छठ कर के' हुई वायरल

भोजपुरी सिनेमा के चॉकलेटी स्‍टार अरविंद अकेला ‘कल्‍लू‘ ने छठ के मौके पर अपने गीतों की एक अल्बम रिलीज की है.

अरविंद अकेला ‘कल्लू’ के छठ गीतों की अलबम 'असो छठ कर के' हुई वायरल

अरविंद अकेला कल्लू की अलबम 'असो छठ कर के'

खास बातें

  • छठ के मौके पर हिट हो रही है अलबम
  • इसके गाने हो रहे वायरल
  • अरविंद अकेला कल्लू हैं गायक
नई दिल्ली:

छठ के पावन मौके पर कई गीत रिलीज हो रहे हैं और कई कलाकार अपनी अलबम भी रिलीज कर रहे हैं. भोजपुरी सिनेमा के चॉकलेटी स्‍टार अरविंद अकेला ‘कल्‍लू‘ ने भी अपने गीतों की एक अल्बम रिलीज की है. अलबम का नाम है 'असो छठ कर के.' यूं तो छठ पर्व को लेकर खेसारीलाल यादव से लेकर पवन सिंह तक ने अपनी आवाज में गाने रिकार्ड किए हैं, मगर फिर भी कल्‍लू के गानों को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि 'असो छठ कर के' को यू-ट्यूब पर लोगों ने लाखों बार देख लिया है. कल्‍लू ने 2017 में यह पहला छठी माई को समर्पित अलबम दुआ उज्ज्वल के साथ मिलकर तैयार किया है.

छठ पूजा के भक्तिमय माहौल के बीच जहां कल्लू अपने ही अंदाज में 'असो छठ कर के' अलबम लेकर आए हैं, वहीं, उन्‍होंने छठ मईया से अपनी आने वाली फिल्‍म ‘राधे’, ‘सरकायलो खटिया जाड़ा लागे’ के लिए आशीर्वाद भी मांगा है. इस बारे में वे कहते हैं कि मैं हर साल छठी मईया के लिए संगीत के माध्यम से अपनी श्रद्धा समर्पित करता हूं. लेकिन इस बार ‘असो छठ कर के’ बेहद खास है. छठी मईया के गीत हमें अंदर से रोमांचित तो करते ही हैं, साथ में उनके स्नेह का परम आनंद भी प्राप्त होता है. मेरे लिए बचपन से छठ पूजा अहम रही है. मैंने अपनी आने वाली फिल्‍मों की सफलता के लिए भी मां से प्रार्थना की है.

बहरहाल, आदि शक्ति फिल्म्स प्रा. लि. के बैनर तले बनी इस सुपर हिट अलबम 'असो छठ कर के' को लोगों का जबरदस्‍त प्‍यार मिल रहा है, जिसके निर्माता मनोज मिश्रा हैं.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...