NDTV Khabar

छठ पूजा के मौके पर वायरल हुई शॉर्ट फिल्म ‘धिया पूता’

‘बैंडिट क्वीन’ के नाम से मशहूर और ‘खामोशी’, ‘विवाह’ तथा ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं सीमा बिस्वास हैं इस फिल्म में...छठ पूजा से जुड़ी है कहानी

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
छठ पूजा के मौके पर वायरल हुई शॉर्ट फिल्म ‘धिया पूता’

छठ पूजा 2017 के मौके पर 'धिया पूता'

खास बातें

  1. छठ के मौके के लिए बनाई है फिल्म
  2. सीमा बिस्वास हैं एक्ट्रेस
  3. छठ पर आधारित है फिल्म
नई दिल्ली:

‘बैंडिट क्वीन’ के नाम से मशहूर और ‘खामोशी’, ‘विवाह’ तथा ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं सीमा बिस्वास ने बिहार के महापर्व छठ से ठीक पहले भोजपुरी शॉर्ट फिल्म की है जिनका नाम है ‘धिया पूता’.  ‘धिया पूता’ मां की मर्मस्पर्शी भावना की कहानी है जिसमें मां के लिए बेटा और बेटी दोनो को समान समझा जाना और छठ पर्व में दोनो के बराबर सहयोग और योगदान की बात कही गई है.

यह भी पढ़ें : Chhatt 2017: शारदा सिन्हा के इन 5 गानों ने बढ़ाई छठ की रौनक

सीमा बिस्वास ने हमेशा की तरह मां के वियोग को बेहतरीन ढंग से पेश किया है. फिल्म में उनके साथी कलाकार के रूप में ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ फेम सत्यकाम आनंद के साथ मोना रे, प्रकाश पंडित, राजू उपाध्याय, आयुश ठाकुर और विजया सोनी मुख्य भूमिका में हैं. इस शॉर्ट फिल्म में छठ गीत भी है जिसे गायिका मेघा श्रीराम डाल्टेन ने गाया है. इसमें म्यूजिक सुधाकर स्नेह का है. ‘धिया पूता’ के राइटर-डायरेक्टर अमित झा हैं. अमित झा छोटे पर्दे के लिए ‘भाग्य विधाता’, ‘अफसर बिटिया’ से लेकर ‘अग्निफेरा’ सरीखे टीवी सीरियल लिख चुके हैं. 


यह भी पढ़ें : कल्पना पटवारी का छठ गीत हुआ Viral, वीडियो में दिखी सांप्रदायिक सौहार्द की झलक

टिप्पणियां

फिल्म को पुरूआ के युट्युब चैनल से रिलीज किया गया है और सोशल मीडिया पर फिल्म को बहुत पसंद किया जा रहा है और इस बात का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि  मनोज बाजपयी और अभिनेत्री श्रेया नारायण ने भी इस फिल्म को अपने फेसबुक पेज से शेयर किया है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement