Chhath Geet: अक्षरा सिंह का छठ गीत 'बनवले रहिह सुहाग' हुआ रिलीज, देखें Video

Chhath Puja 2020: महापर्व छठ की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं. भोजपुरी की लोकप्रिय कलाकार अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने अपना नया गाना (Chhath Geet) 'बनवले रहिह सुहाग' रिलीज किया है.

Chhath Geet: अक्षरा सिंह का छठ गीत 'बनवले रहिह सुहाग' हुआ रिलीज, देखें Video

Chhath Puja 2020: छठ महापर्व पर छठ गीत लेकर आईं अक्षरा सिंह

खास बातें

  • अक्षरा सिंह का छठ गीत हुआ रिलीज
  • यूट्यूब पर पसंद किया जा रहा है सॉन्ग
  • हर साल छठ गीत लाती हैं अक्षरा सिंह
नई दिल्ली:

Chhath Puja 2020: महापर्व छठ की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं. भोजपुरी सिनेमा की पॉपुलर एक्ट्रेस और सिंगर अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने छठ गीत (Chhath Geet) 'बनवले रहिह सुहाग' रिलीज किया है. यह भोजपुरी छठ गीत अक्षरा सिंह के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. अक्षरा सिंह हर साल छठ पूजा (Chhath Puja) पर नए गाने लेकर आती हैं. 'बनवले रहिह सुहाग' में छठ मईया की महिमा के साथ-साथ दिल छू लेने वाले इमोशन भी हैं. इस तरह अक्षरा सिंह के इस भोजपुरी छठ गीत (Bhojpuri Chhath Geet) को खूब पसंद किया जा रहा है.

Newsbeep

भोजपुरी एक्ट्रेस और सिंगर अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने इस छठ गीत (Chhath Geet) को गाया है जबकि 'बनवले रहिह सुहाग' के लिरिक्स मनोज मतलबी ने लिखे हैं और म्यूजिक अविनाश झा घुंघुरू का है. भोजपुरी छठ गीत 'बनवले रहिह सुहाग' के म्यूजिक वीडियो में अक्षरा सिंह के साथ अपर्णा मिश्रा, मृत्युंजय सिंह और राजकुमार सिंह भी हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अक्षरा सिंह (Akshara Singh) को अपने इस छठ गीत (Chhath Geet) से बेहद उम्मीदें हैं. अक्षरा सिंह ने छठ स्पेशल (Chhath Puja 2020) गाने का लिंक अपने इंस्टाग्राम (Akshara Singh Instagram) अकॉउंट पर भी शेयर किया और लिखा है कि फिर से एक नई कोशिश. अक्षरा ने ऑडियंस से इस गाने को देखने कि अपील भी की है. उन्होंने लिखा, 'बहुत ही खुबसूरत छठ गीत आपलोगों के बीच जरूर देखें और बतायें कैसा लगा...जय छठी मैया'. वैसे भी अक्षरा सिंह लगातार शानदार गाने अपने फैन्स के लिए लेकर आ रही हैं.