Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे और निरहुआ ने 'सौतनिया के चक्कर में' स्टेज पर उड़ाया गरदा, Video हुआ वायरल

Bhojpuri Song: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की सुपरहिट जोड़ी दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने यूट्यूब पर अपने नए डांस वीडियो से गरदा उड़ा दिया है.

Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे और निरहुआ ने  'सौतनिया के चक्कर में' स्टेज पर उड़ाया गरदा, Video हुआ वायरल

Bhojpuri Cinema: भोजपुरी सिनेमा की शानदार जोड़ी निरहुआ और आम्रपाली दुबे का डांस वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • भोजपुरी वीडियो हुआ वायरल
  • निरहुआ-आम्रपाली की जोड़ी का कमाल
  • अवॉर्ड समारोह में किया जोरदार धमाल
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की सुपरहिट जोड़ी दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने यूट्यूब पर अपने नए डांस वीडियो से गरदा उड़ा दिया है. निरहुआ और आम्रपाली दुबे भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) 'सौतनिया के चक्कर में (Sautiniya Ke Chakkar Mein)' पर ऐसा थिरक रहे हैं कि वीडियो को बार-बार देखा जा रहा है. वैसे भी दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) को भोजपुरी सिनेमा की सुपरहिट जोड़ी कहा जाता है, और जब भी दोनों साथ आते हैं तहलका मचा जाते हैं.

Pulwama Attack: नवजोत सिंह सिद्धू के बयान से भड़के यूजर्स, बोले- 'बंद करो कपिल शर्मा का शो देखना...'

Gully Boy Box Office Collection Day 2: 'गली बॉय' से रणवीर सिंह ने मचाया तहलका, दूसरे दिन कमाए इतने करोड़

भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) 'सौतनिया के चक्कर में' पर दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने स्टेज पर परफॉर्म किया है. निरहुआ और आम्रपाली दुबे ने ये डांस परफॉर्मेंस एक अवार्ड समारोह में दी है, जिसमें भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की दिग्गज हस्तियां नजर आ रही हैं. लेकिन निरहुआ और आम्रपाली दुबे की ट्यूनिंग बहुत ही कमाल की है और दोनों ही मस्त अंदाज में डांस कर रहे हैं. 

Pulwama Attack: कंगना रनौत का दिखा गुस्सा, बोलीं- 'चुप हैं इसका मतलब ये नहीं कायर हैं...'

सनी लियोन ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया अपना नया म्यूजिक वीडियो, फैन्स गुस्से में बोले- कुछ दिन रुक जातीं...

वैसे भी दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा में सफलता की गारंटी है. निरहुआ और आम्रपाली दुबे की नई भोजपुरी फिल्म (Bhojpuri Film) 'निरहुआ चलल लंदन (Nirahua Chalal London)' 15 फरवरी को रिलीज हो गई है. मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक, आम्रपाली दुबे और निरहुआ की फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी को फिल्म में खूब पसंद किया जा रहा है और फिल्म के सॉन्ग्स पहले ही हिट हो चुके हैं. 

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...