निरहुआ बेल रहे किचन में रोटियां, मां से बोले बहुएं गईं तो क्या हुआ मैं बनाऊंगा खाना; देखें Video

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री (Bhojpuri Cinema) के सबसे बिजी अभिनेता निरहुआ (Nirahua) अपनी फैमिली पर भी पूरा ध्यान देते हैं. इसका अंदाजा आप उनके लेटेस्ट वीडियो से लगा सकते हैं.

निरहुआ बेल रहे किचन में रोटियां, मां से बोले बहुएं गईं तो क्या हुआ मैं बनाऊंगा खाना; देखें Video

Bhojpuri Cinema: मां के साथ भोजपुरी अभिनेता दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ.

खास बातें

  • मां के साथ खाना पका रहे निरहुआ
  • वीडियो में मस्तीभरे अंदाज में दिखे सुपरस्टार
  • 'निरहुआ हिंदुस्तानी 3' छठ पर होगी रिलीज
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Nirahua) भोजपुरी फिल्मों में अपने एक्शन, कॉमेडी और रोमांस से दर्शकों का दिल जीत लेते हैं. भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बिजी अभिनेता निरहुआ अपनी फैमिली पर भी पूरा ध्यान देते हैं. इसका अंदाजा आप उनके लेटेस्ट वीडियो से लगा सकते हैं. निरहुआ ने शनिवार रात दो वीडियो जारी किए हैं, जिसमें वह किचन में अपनी मां का हाथ बटाते नजर आ रहे हैं.

आम्रपाली दुबे ने अक्षरा सिंह संग की ऐसी एक्टिंग, कुछ ही मिनटों में वायरल हो गया Video

दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) और उनकी मां के ये दोनों वीडियो काफी दिलचस्प और मस्ती भरे हैं. वीडियो से साफ है कि निरहुआ अपनी मां को बेइंतहा प्यार करते हैं. वीडियो में निरहुआ (Nirahua) किचन में रोटियां बेल रहे हैं, जबकि उनकी मां तवे पर रोटियां सेंक रही हैं. निरहुआ ने बताया कि उनकी मां की दोनों बहुएं मुंबई गई हैं ऐसे में वह उनकी मां की मदद कर रहे हैं.

देखें, वीडियो...

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav) on

जसलीन मथारू के अफेयर पर अनूप जलोटा ने खोली पोल, तो मुंह पर रख दिया हाथ और फिर...

वैसे भी निरहुआ सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं, उसके वीडियो को वायरल होने में जरा भी वक्त नहीं लगता.  निरहुआ जल्द ही आम्रपाली के साथ फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी 3 (Nirahua Hindustani 3)' में नजर आएंगे, जिसका ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है. रिलीज होते ही निरहुआ और आम्रपाली दुबे की फिल्म के इस ट्रेलर ने यूट्यूब पर धूम मचा दी है. इसे अब तक 56 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.



सपना चौधरी ने शादी के घर में किया देसी डांस, Video में कुछ ऐसा दिखा जबरदस्त नजारा

इसके अलावा आम्रपाली दुबे और निरहुआ की जोड़ी 'निरहुआ चलल लंदन 3' में भी एक साथ दिखेगी. निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी कई नए धमाके करने के लिए तैयार हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com