NDTV Khabar

इस सुपरस्टार की फटी जींस देख मां ने लगाई डांट, इतना कमाते हो, फिर भी ये हाल

भोजपुरी एक्टर दिनेश लाल यादव उर्फ 'निरहुआ' इन दिनों अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर काफी एक्टिव रहते हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इस सुपरस्टार की फटी जींस देख मां ने लगाई डांट, इतना कमाते हो, फिर भी ये हाल

भोजपुरी एक्टर दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ अपने मां के साथ

खास बातें

  1. दिनेश उर्फ निरहुआ ने शेयर किया वीडियो
  2. मां ने पूछा, फटी जींस क्यों पहनते हो
  3. निरहुआ ने दिया ये जवाब
नई दिल्ली: भोजपुरी एक्टर दिनेश लाल यादव उर्फ 'निरहुआ' इन दिनों अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अपनी फिल्मों का प्रमोशन सोशल मीडिया के जरिए भी करते रहते हैं. हालांकि अपने पर्सनल लाइफ की तस्वीरें और वीडियो भी वह अक्सर शेयर करते हैं. दिनेश अपनी मां के काफी क्लोज हैं और अपने मुंबई के घर में उनके साथ काफी समय बिताते हैं. इतना ही नहीं, कुछ दिन पहले वह अपनी मां के साथ कॉफी शॉप पर गए थे, वह तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी. हाल ही में उन्होंने अपनी मां के साथ एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें निरहुआ यह बता रहे हैं कि उनकी मां ने फटी हुई जींस पहनने पर सवाल किया.

निरहुआ के लिए खेसारीलाल ने 'बॉर्डर' में गाया गाना, बोले- 'दीवानी भइली नगमा निरहुआ के प्यार में...'

निरहुआ ने वीडियो में इससे जुड़े किस्से की पूरी बात बताई. फिलहाल दिनेश ने अपनी क्षेत्रिय भाषा भोजपुरी में यह वीडियो पोस्ट किया है, लेकिन इसे हिंदी में उन्होंने बोला, 'अभी हम शूटिंग से घर आए तो मेरी मां ने मुझे पूछा कि बेटा इतना पैसा कमा रहे हो तो ऐसी फटी हुई जींस क्यों पहन रहे हो. यही बात एक बार गांव गए थे तो बड़े पापा ने भी पूछा था. तब हमने जवाब दिया था कि वह फटी हुई नहीं डिजाइन है. फिर उन्होंने कहा तुम हमें सिखाओगे और अब मेरी मां मुझसे पूछ रही है. फटी हुई जींस कौन पहनता है. जिसपर मैंने जवाब दिया कि ये तो फैशन है मां.'
 
 

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav) on


आम्रपाली और निरहुआ की 'बॉर्डर' का धमाकेदार टीजर रिलीज, 100 दिन में 2 फिल्में हुईं बनकर तैयार

टिप्पणियां
भोजपुरी सिनेमा में यह उनकी लोकप्रियता ही है जिसकी वजह से वे ‘बिग बॉस 6’ में नजर आए थे और उन्होंने अपने अंदाज से काफी लोकप्रियता भी हासिल की थी. दिनेश लाल यादव को ढोलक और हारमोनियम बजाने का शौक था और वे अपने भाइयों के साथ मिलकर परफॉर्म करने लगे. पहली बार उन्होंने सोलो परफॉर्म किया तो उन्हें इसके एवज में 500 रु. मिले थे. दिनेश लाल यादव उनका असली नाम है. लेकिन 2003 में उनकी म्यूजिक एल्बम ‘ऩिरहुआ सटल रहे’ आइ तो यह कामयाब रही. ये एल्बम इतनी लोकप्रिय रही कि दिनेश लाल यादव के नाम के साथ ‘निरहुआ’ जुड़ गया.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement