Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

'दुलहिन गंगा पार के' के डायरेक्टर ने किया हैरान, सुपरस्टार एक्टर को ऐसे किया प्रपोज

भोजपुरी फिल्‍म ‘दुल्हिन गंगा पार के’ अब पूरी तरह रिलीज को तैयार है, जो 18 मई से सिनेमाघरों में होगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'दुलहिन गंगा पार के' के डायरेक्टर ने किया हैरान, सुपरस्टार एक्टर को ऐसे किया प्रपोज

खेसारी लाल यादव के साथ डायरेक्टर असलम शेख

खास बातें

  1. जल्द आने वाली है 'दुलहिन गंगा पार के'
  2. YouTube पर गाने हुए वायरल
  3. डायरेक्टर ने हीरो को किया प्रपोज
नई दिल्ली:

भोजपुरी फिल्‍म ‘दुलहिन गंगा पार के’ अब पूरी तरह रिलीज को तैयार है, जो 18 मई से सिनेमाघरों में होगी. मगर इसी बीच एक खबर आई है कि फिल्‍म के निर्देशक असलम शेख ने सुपरस्‍टार खेसारीलाल यादव को ‘दुलहिन गंगा पार के’ के सेट पर प्रपोज किया. इस बात की चर्चा इन दिनों इंडस्‍ट्री में जोरों पर है. इस खबर पर भले ही आपको यकीन ना हो, मगर सेट पर ऐसा सच में हुआ. असलम शेख ने ‘दुल्हिन गंगा पार के’ के सेट पर न सिर्फ प्रपोज किया, बल्कि उन्‍हें कंविंस भी कर लिया. सेट पर यह दृश्‍य देखकर सभी हैरान हो गए. 

'भतार खाली बन जाए दा' का YouTube पर जलवा, बढ़ती ही जा रही है 'आवारा बलम' की दीवानगी

हालांकि असलम शेख ने ऐसा इसलिए किया, ताकि खेसारीलाल यादव फिल्‍म में अभिनेत्री आयुषी तिवारी को प्रपोज कर सकें। हुआ यूं कि फिल्‍म की कहानी के अनुसार, खेसारीलाल को काजल राघवानी के बदले अदाकारा आयुषी तिवारी को प्रपोज करना था. इसके लिए उन्‍होंने कई टेक दिए, मगर निर्देशक असलम शेख को लगा कि जो वो चाहते हैं, वैसा शॉट उन्‍हें मिल नहीं रहा था. इसलिए असलम शेख ने खुद खेसारीलाल को प्रपोज कर दिखाया, जिसके बाद उन्‍होंने निर्देशक के अनुसार टेक दिए, जो एक बार में ही ओके हो गया.


देखें वीडियो

'दुपट्टा आसमानी...' ने बरपाया कहर, सुपरस्टार के डांस के लोग हुए दीवाने... देखें Video

फिल्‍म ‘दुलहिन गंगा पार के’ के शूट के दौरान हुए इस वाकिये पर असलम शेख से जब पूछा गया, तो उन्‍होंने मुस्‍कुराते हुए कहा कि बतौर निर्देशक वो मेरा काम था, जिसे मैंने खेसारीलाल यादव के साथ किया. यह पारिवारिक, सामाजिक एवं स्‍वस्‍थ्‍य मनोरंजन वाली भोजपुरी फिल्‍म है, जिसमें रिश्‍तों का आपसी सामंजस्‍य के साथ प्रेम बंधन की वास्तिविकता को दिखाया गया है. फिल्‍म में प्रेम, रोमांस, एक्‍शन संगीतमय माहौल एडवेंचर्स, हास्‍य पूर्ण माहौल सहित सभी पहलुओं को ध्‍यान में रखकर कहानी की निर्माण की गई है. एक छोटी सी बच्‍ची के माध्‍यम से कहानी की कथानक बुनी गई है, वह बच्‍ची कोई और नहीं खेसारीलाल यादव की अपनी बेटी है.

देखें ट्रेलर- 

टिप्पणियां

'निरहुआ' की पहली कमाई थी 500 रुपए, इस गाने से बने भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार... देखें VIDEO

मालूम हो कि ब्रांड बिल्ला प्रोडक्शन और खेसारी एंटरटेन्मेंट प्रजेंट के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्‍म ‘दुलहिन गंगा पार के’ निर्माता सहित लेखक डॉ अरविंद आनंद हैं. खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी की सुपर हिट जोड़ी और आम्रपाली दुबे स्‍पेशल तड़का 18 मई से दर्शक सिनेमाघरों में देख सकेंगे. फिल्‍म के सह निर्माता आर.एस.पांडेय और प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं. संगीतकार मधुकर आनंद हैं और गीत आज़ाद सिंह, पवन पांडेय और प्यारे लाल यादव ने लिखा है.
 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... Bhojpuri Video Song: पवन सिंह के रोमांटिक गाने का यूट्यूब पर तहलका, 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

Advertisement