NDTV Khabar

भोजपुरी एक्टर निरहुआ के खिलाफ एफआईआर दर्ज, जानें वजह 

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में निरहुआ के नाम से लोकप्रिय भोजपुरी अभिनेता दिनेशलाल यादव पर मुंबई के पालघर जिले के एक पत्रकार को धमकाने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
भोजपुरी एक्टर निरहुआ के खिलाफ एफआईआर दर्ज, जानें वजह 

निरहुआ पर मुंबई के पालघर जिले के एक पत्रकार को धमकाने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है.

खास बातें

  1. दिनेशलाल यादव उर्फ निरहुआ पर दर्ज हुआ मामला
  2. पत्रकार को धमकाने के आरोप में मामला दर्ज हुआ
  3. फिल्म के बारे में लिखने पर धमकी देने का आरोप
ठाणे: भोजपुरी सिनेमा में निरहुआ के नाम से लोकप्रिय भोजपुरी अभिनेता दिनेशलाल यादव पर मुंबई के पालघर जिले के एक पत्रकार को धमकाने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है. तुलिंज पुलिस ने एक आधिकारिक विज्ञप्ति में बताया कि 39 वर्षीय अभिनेता पर आईपीसी की धारा 506 (आपराधिक डराने धमकाने के लिए सजा) के तहत मामला दर्ज किया गया. पत्रकार की ओर से दर्ज करायी गयी शिकायत के मुताबिक उनकी एक फिल्म के बारे में लिखने पर उन्हें धमकी दी गई थी. विज्ञप्ति में बताया गया कि मामले में जांच की जा रही है. शिकायत पर बयान के लिए निरहुआ उपलब्ध नहीं हुए. 

आपको बता दें कि पिछले महीने भी निरहुआ के खिलाफ जान से मारने की धमकी देने की मुंबई में शिकायत दर्ज कराई गई थी. पत्रकार शशिकांत सिंह ने निरहुआ के साथ अपनी बातचीत को रिकॉर्ड कर लिया है और उन पर गाली-गलौच और जान से मारने की धमकी देने के आरोप लगाए.

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का 'लुंगी डांस' देख भूल जाएंगे शाहरुख-दीपिका को, Video ढाई करोड़ के पार

दूसरी तरफ, निरहुआ के छोटे भाई और फिल्म एक्टर परवेश लाल यादव ने अपना पक्ष रखते हुए कहा था कि पिछले कुछ समय से शशिकांत सोशल मीडिया पर 'बॉर्डर' के खिलाफ नेगेटिव अभियान चलाए हुए थे. नेगेटिव बातें फैला रहे थे. हालांकि उन्होंने निरहुआ और शशिकांत की बातचीत के बारे में कुछ ज्यादा नहीं कहा, लेकिन ये माना कि दोनों में गरमागर्मी हुई थी. 

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की केमिस्ट्री हुई हिट, YouTube पर पौने दो करोड़ बार देखी गई भोजपुरी फिल्म

टिप्पणियां
निरहुआ की हालिया रिलीज को लेकर शशिकांत लगातार अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर लिख रहे थे. वे फिल्म से जुड़े अलग-अलग तथ्य दे रहे थे. शशिकांत ने निरहुआ के साथ हुई इस पूरी बातचीत को रिकॉर्ड कर रखा है, और इस बारे में निरहुआ को भी बातचीत के दौरान जानकारी दी थी. इस ऑडियो में जो आवाज सुनाई दे रही है वह कथित तौर पर निरहुआ की बताई जा रही है. शशिकांत ने निरहुआ के खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज करवा दी है.

(इनपुट-भाषा)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement