Holi 2018: होली पर इस गोरी ने गाया 'जोगीरा सा रा रा', Video से सोशल मीडिया पर मचा तहलका

होली के गाने कभी पुराने नहीं होते. इस बात को भोजपुरी के इस गाने ने साबित कर दिया है. स्मिता सिंह के 'सा रा रा रा' गाना एक बार फिर से सुना जा रहा है.

Holi 2018: होली पर इस गोरी ने गाया 'जोगीरा सा रा रा', Video से सोशल मीडिया पर मचा तहलका

भोजपुरी स्टार स्मिता सिंह

खास बातें

  • होली पर भोजपुरी गाना वायरल
  • 'जोगीरा सा रा रा' ने मचाया धमाल
  • लुंगी डांस का भोजपुरी भाषा में है होली वर्जन
नई दिल्ली:

होली के गाने कभी पुराने नहीं होते. इस बात को भोजपुरी के इस गाने ने साबित कर दिया है. स्मिता सिंह के 'सा रा रा रा' गाना एक बार फिर से सुना जा रहा है. यो यो हनी सिंह के गाने 'लुंगी डांस' की धुन पर बने इस गाने ने जमकर धमाल मचा रखा है. इस गाने में नई ब्याही दुल्हन की पहली होली का जिक्र हो रहा है. इस गाने में डांस और मस्ती की बात हो रही है, और होली का पूरा मूड है. स्मिता सिंह ने हनी सिंह के इस गाने पर भोजपुरी बोल बहुत ही बेहतरीन ढंग से सेट किए हैं, और गाना भरपूर मजा देता है. होली के मुताबिक, इस गाने में खूब मस्ती है, और ये परफेक्ट डांस नंबर है. ये गाना 2014 का है, लेकिन इसे खूब सुना जा रहा है.

Holi Songs 2018: होली के इन गानों के बिना नहीं चढ़ेगा रंग, वायरल हुए वीडियो ने मचा रखा है धमाल

देखें वीडियो-


होली पर भोजपुरी सिनेमा ने धूम मचा रखी है. भोजपुरी सिनेमा के सारे सुपरस्टार एक के बाद एक सुपरहिट सॉन्ग लेकर आ रहे हैं, और ये सॉन्ग यूट्यूब पर खूब हिट हो रहे हैं.  दिनेश लाल यादव निरहुआ, खेसारी लाल यादव, आम्रपाली दुबे, पवन सिंह, अक्षरा सिंह जैसे सितारों ने खूब धमाल मचा रखा है.

इस साल होली पर कुछ ऐसे सॉन्ग रिलीज हुए हैं जिन्हें सुने बिना होली का त्योहार सूना-सूना लग सकता है. इन सॉन्ग में नोक-झोंक है तो होली का हुड़दंग भी है. होली के बहाने सामाजिक बुराइयों पर भी तंज कसा गया है. यानी इन होली के सॉन्ग सिर्फ नाचने और मस्ती करने के लिए ही नहीं हैं, बल्कि कुछ संदेश भी अपने समेटे हुए हैं. 

VIDEO: डेढ़ सौ साल के बाद भी गिरमिटिया नहीं भूले भाषा

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
अन्य खबरें