NDTV Khabar

Hartalika Teej: रानी चटर्जी से गार्गी पंडित तक, ऐसे हरतालिका तीज मनाएंगी भोजपुरी स्टार्स...देखें Video

हरतालिका तीज (Hartalika Teej) का हिंदू धर्म की मान्‍यताओं के अनुसार बहुत महत्‍व है, इसलिए भोजपुरी के स्टार्स इस मौके को और खास बना रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Hartalika Teej: रानी चटर्जी से गार्गी पंडित तक, ऐसे हरतालिका तीज मनाएंगी भोजपुरी स्टार्स...देखें Video

Hartalika Teej: भोजपुरी एक्ट्रेस गार्गी पंडित और रानी चटर्जी यूं मनाएंगी तीज

खास बातें

  1. देशभर में धूमधाम से मनाया जा रहा Hartalika Teej
  2. महिलाएं रहती हैं निर्जल व्रत
  3. भोजपुरी कलाकार का विशेष कार्यक्रम
नई दिल्ली: हिन्‍दू धर्म को मानने वाली महिलाओं में हरताल‍िका तीज (Hartalika Teej) का विशेष महत्‍व है. आज देशभर में तीज का पर्व धूमधाम से मनाया जा रहा है. हिंदू धर्म की मान्‍यताओं के अनुसार, हरतालिका तीज (Hartalika Teej) का बहुत गहरा महत्‍व है, इसलिए भोजपुरी की सबसे चर्चित टीवी चैनल बिग गंगा इस मौके को खास बनाने के लिए बुधवार की शाम साढ़े 7 बजे एक विशेष कार्यक्रम लेकर आ रहा है. चैनल ने इस बार तीज को महोत्‍सव के रूप में मनाने का फैसला किया है और इसलिए इसमें भोजपुरिया क्‍वीन रानी चटर्जी, गार्गी पंडित, ग्‍लोरी मोहन्‍ता, कनक पांडेय, निधि झा और राकेश मिश्रा जैसे लोकप्रिय कलाकारों की एक से एक प्रस्‍तुति होगी. यह जानकारी शो के प्रोड्यूसर राहुल कपूर ने दी.



Bigg Boss 2: दूसरे सीजन में 'राजा चौधरी' ने मचाया था हंगामा, ये बने थे Winner

टिप्पणियां
बता दें कि तीज स्‍पेशल इस शो फेथ इन कारपोरेट कंपनी ने बनाया है. मालूम हो कि बिग गंगा के क्रिएटिव डायरेक्टर और प्रोग्रामिंग हेड राजीव मिश्रा, सीनियर एक्सक्यूटिव प्रोड्यूसर अनुराग मिश्रा और एसोसिएट क्रिएटिव जयंत शर्मा हैं. इस शो को अरशद खान ने डायरेक्‍ट किया है. स्‍क्रीनप्‍ले अरूण तिवारी ने लिखी और डीओपी अंशुल गुप्‍ता है. क्रिएटिव विनीत सिंह हैं और इस पूरे शो के दौरान कोरियोग्राफी भोजपुरी सिनेमा इंडस्‍ट्री के मशहूर कोरियोग्राफर संजय कोर्वे ने की है. 
  वहीं, तीज स्‍पेशल इस शो के बारे में राहुल कपूर का कहना है कि बिग गंगा भोजपुरी में सबसे अधिक देखा जाना वाला चैनल है. साथ ही यह चैनल अपने दर्शकों के हर अवसर को खास बनाने के लिए विभिन्‍न तरह का कार्यक्रम लेकर आती है. इस बार भी तीज महोत्‍सव के मौके पर एक रंग-बिरंगा कार्यक्रम तीज व्रतियों के लिए लेकर आई है. इसका प्रसारण बुधवार शाम साढ़े 7 बजे से बिग गंगा चैनल पर होगा. इसमें रानी चटर्जी के साथ गार्गी पंडित ग्‍लोरी मोहन्‍ता, कनक पांडेय, निधी झा और राकेश झा जैसे कलाकार मौजूद होंगे.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement