होली पर रिलीज होगी निरहुआ की 'सौगंध', एक्शन-रोमांस से भरा ट्रेलर हुआ वायरल

भोजपुरी सिनेमा के जुबली स्‍टार दिनेशलाल यादव निरहुआ इस बार होली अनोखी तरह से मनाते नजर आएंगे.

होली पर रिलीज होगी निरहुआ की 'सौगंध', एक्शन-रोमांस से भरा ट्रेलर हुआ वायरल

होली पर रिलीज होगी भोजपुरी फिल्म 'सौगंध'

खास बातें

  • निरहुआ हैं फिल्म में
  • एक्शन और रोमांस है भरपूर
  • होली पर होगी रिलीज
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा के जुबली स्‍टार दिनेश लाल यादव निरहुआ इस बार होली अनोखे तरह से मनाते नजर आएंगे. इस होली दिनेशलाल यादव बंगाली बाला मणि भट्टाचार्य के लिए ‘सौगंध’ लेने वाले हैं. पूर्वांचल टाकीज के बैनर तले निर्मित और दिनेशलाल यादव निरहुआ व मणि भट्टाचार्य स्‍टारर भोजपुरी फिल्म ‘सौगंध’ होली पर देशभर में एक साथ रिलीज की जाएगी. फिल्‍म का ट्रेलर पहले ही वायरल हो चुका है. वहीं, ट्रेलर के बाद से ही दर्शकों को ‘सौगंध’ का बेसब्री से इंतजार है.



होली पर गर्लफ्रेंड को है मनाना, तो काम आएगा 'बबुआन की जान...' गाना

इस बारे में फिल्‍म के निर्माता विकास कुमार ने बताया कि होली पर ‘सौगंध’ ना सिर्फ बिहार और झारखंड में, बल्कि दिल्ली, यूपी, मुंबई और गुजरात में भी रिलीज होगी. फिल्म के रिलीज के पूर्व ‘सौगंध’ के गानों को एक-एक कर रिलीज किया जा रहा है. फिल्‍म की शूटिंग उत्तर प्रदेश की खूबसूरत लोकेशंस पर की गई है. ये फिल्‍म एक्शन, इमोशन और रोमांस का पैकेज है. फिल्म में निरहुआ और मणि भट्टाचार्य के रोमांस को शानदार तरीके से फिल्माया गया है, जो खासकर यूथ को आकर्षित करने वाला है. वहीं एक्शन पसंद दर्शकों को निरहुआ का एक्शन काफी दमदार लगेगा.

भोजपुरी फिल्मों में डेब्यू करने जा रही है ये ब्राजीलियन एक्ट्रेस, इस सॉन्ग में दिखाएंगी अपने डांस का कमाल

‘सौगंध’ के निर्देशक विशाल वर्मा हैं, जबकि मुख्‍य भूमिका में  दिनेश लाल यादव निरहुआ और मणि भट्टाचार्य के साथ कनक पांडे, दीपक दिलदार,विनोद मिश्रा, बृजेश त्रिपाठी, किरण यादव, तेज बहादुर यादव, उमा शंकर मिश्रा, देव सिंह और अमित शुक्ला हैं. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com