Bhojpuri Cinema: निरहुआ ने आम्रपाली दुबे से की होली पर ठिठोली, बोले- बन जाओ हमारी घरवाली- देखें Video

Bhojpuri Cinema: होली के त्योहार (Holi Festival) की धूम है. भोजपुरी के सुपरस्टार्स ने इन दिनों होली के गीतों (Bhojpuri Holi Song) से सोशल मीडिया पर गरदा उड़ा रखा है. निरहुआ (Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का ये सॉन्ग भी कमाल का है.

Bhojpuri Cinema: निरहुआ ने आम्रपाली दुबे से की होली पर ठिठोली, बोले- बन जाओ हमारी घरवाली- देखें Video

Bhojpuri Holi Gana: निरहुआ (Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने खेली जमकर होली

खास बातें

  • होली पर भोजपुरी सॉन्ग हुआ वायरल
  • निरहुआ ने मचाया धमाल
  • आम्रपाली दुबे संग यूं मनाई होली
नई दिल्ली:

Bhojpuri Holi Gana: होली के त्योहार (Holi Festival) की हर ओर धूम है और ऐसे में भोजपुरी सिनेमा कैसे अछूता रह सकता है. भोजपुरी के सुपरस्टार्स ने इन दिनों होली के गीतों (Bhojpuri Holi Song) से सोशल मीडिया पर गरदा उड़ा रखा है. खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav), दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' (Dinesh Lal Yadav Nirahua), पवन सिंह, आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey), अक्षरा सिंह और पाखी हेगड़े होली (Holi 2019) पर जोरदार भोजपुरी गाने लेकर आए हैं. निरहुआ और आम्रपाली दुबे के एक होली सॉन्ग (Holi Song) ने इन दिनों यूट्यूब पर धूम मचा रखी है और इस सॉन्ग को खूब देखा जा रहा है.

सपना चौधरी ने Holi पर डांस से बरपाया कहर, 'तेरा स्विमिंग पूल बनवा दूंगा' ने उड़ाया गरदा- देखें Video

Holi 2019: हिना खान की 'कसौटी जिंदगी...' के सेट पर धमाचौकड़ी, एक्ट्रेस का रंगों से किया बुरा हाल- देखें Video

निरहुआ (Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का ये भोजपुरी होली सॉन्ग (Bhojpuri Holi Song) यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा है. निरहुआ और आम्रपाली दुबे के इस होली (Holi 2019) सॉन्ग को एक करोड़ से ज्यादा बार देखा गया है. इस सॉन्ग में निरहुआ आम्रपाली दुबे के साथ जमकर ठिठोली कर रहे हैं और होली की मस्ती कर रहे हैं. हालांकि निरहुआ आम्रपाली दुबे से शादी का प्रस्ताव भी रख रहे हैं. निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी इसमें कमाल की लग रही हैं और उनका डांस भी धमाकेदार है. 

बॉलीवुड एक्टर का 'मैं भी चौकीदार' कैंपेन पर निशाना, लिखा- देश को जरूरत थी राजीव गांधी की तरह...

Bhojpuri Holi Song: खेसारी लाल यादव के नए होली सॉन्ग का YouTube पर सैलाब, 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

निरहुआ (Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के सॉन्ग 'घरवाली हमार बनजा' का म्यूजिक मधुकर आनंद ने दिया है. इस भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) को निरहुआ और आम्रपाली दुबे ने गाया है. इस भोजपुरी सॉन्ग की लिरिक्स प्यारेलाल यादव ने लिखी हैं. निरहुआ और आम्रपाली दुबे का ये शानदार सॉन्ग 'होली में जीएसटी जोड़ के' एल्बम से है और ये एल्बम सुपरहिट है. निरहुआ (Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का ये सॉन्ग निरहुआ म्यूजिक वर्ल्ड के यूट्यूब चैनल पर धूम मचाए हुए है. 

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...