NDTV Khabar

IBFA Awards 2018: भोजपुरी सुपरस्टार अवधेश मिश्रा को मिला बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर का अवार्ड

मलेशिया में शनिवार को आयोजित किए गए चौथा अंतरराष्ट्रीय भोजपुरी फिल्म अवॉर्ड 2018 में फिल्म इंड्रस्टी के महाखलनायक अवधेश मिश्रा को बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर अवॉर्ड से सम्मानित किया गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IBFA Awards 2018: भोजपुरी सुपरस्टार अवधेश मिश्रा को मिला बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर का अवार्ड

भोजपुरी एक्टर अवधेश मिश्रा

खास बातें

  1. मलेशिया में आईबीएफए अवार्ड्स
  2. अवधेश मिश्रा को मिला बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर
  3. भोजपुरी इंडस्ट्री के बड़े स्टार
नई दिल्ली:

मलेशिया में शनिवार को आयोजित किए गए चौथा अंतरराष्ट्रीय भोजपुरी फिल्म अवॉर्ड 2018 में फिल्म इंड्रस्टी के महाखलनायक अवधेश मिश्रा को बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर अवॉर्ड से सम्मानित किया गया. यहां पर भोजपुरी फिल्म के लगभग तमाम दिग्गज स्टार्स मौजूद थे. यह अवॉर्ड भोजपुरी फिल्म 'मेंहदी लगा के रखना' के लिए दिया गया. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जोरदार कलेक्शन की थी और लोगों ने इस फिल्म को बहुत सराहा था. 'मेंहदी लगा के रखना' से अवधेश मिश्रा ने पहली बार एक नायक बन कर दर्शकों के दिल में अपनी जगह बना ली और इस फिल्म में अवधेश मिश्रा के छोटे भाई के किरदार में खेसारी लाल यादव थे. उनके अलावा भोजपुरी की मशहूर एक्ट्रेस काजल राघवानी भी थीं.

Exclusive: आम्रपाली दुबे, निरहुआ और रवि किशन लड़ सकते हैं लोकसभा चुनाव 2019, जानें पार्टी और सीट का नाम
 

456o76ao


मलेशिया की राजधानी क्वालालंपुर में आयोजित अवॉर्ड समारोह में रंगारंग कार्यक्रमों के बीच विभिन्न श्रेणी में अवॉर्ड वितरित किए गए. अवधेश मिश्रा ने अपने करियर की शुरुआत भोजपुरी फिल्म से की थी, जिसमें उन्होंने बहुत सी हिट फिल्मों में काम करके दर्शकों को एंटरटेन किया है उसके बाद तेलगु फिल्म इंडस्ट्री में भी अपनी एक्टिंग से लोगों को खूब लुभाते नज़र आये है, दर्शकों का कहना है की अवधेश मिश्रा अपने हर किरदार को बखूबी निभा लेते है.
 

ufrk06i

टिप्पणियां

Video: स्टेज पर मस्ती में डांस कर रही थी ये एक्ट्रेस तभी बेटी के साथ पहुंच गया पति और फिर...
 

rg7u1c88

बता दें अंतरराष्ट्रीय भोजपुरी फिल्म अवॉर्ड समारोह (आईबीएफए) पहली बार मारिशस में किया गया था, उसके बाद इसका आयोजन दुबई में किया गया. फिर पिछले साल अंतरराष्ट्रीय भोजपुरी फिल्म अवॉर्ड समारोह (आईबीफा) का आयोजन लंदन में किया गया था और इस बार मलेशिया की राजधानी क्वालालंपुर में आयोजित किया गया.

...और भी हैं भोजपुरी से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement