NDTV Khabar

रवि किशन-निरहुआ से आम्रपाली दुबे और अंजना सिंह तक, भोजपुरी अवॉर्ड्स में दिखा इन सेलेब्स का टशन

भोजपुरी सिनेमा में सबसे ज्यादा फिल्मों में बतौर मुख्य अभिनेता काम करने वाले और देश की लगभग सभी भाषा मे काम कर चुके रवि किशन को फिल्म जगत में उनके योगदान के लिए नजीर हुसैन अवॉर्ड से नवाजा गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
रवि किशन-निरहुआ से आम्रपाली दुबे और अंजना सिंह तक, भोजपुरी अवॉर्ड्स में दिखा इन सेलेब्स का टशन

Bhojpuri International Film Awards में प्रेमांशु सिंह डायरेक्टर, अंजना सिंह और दिनेश लाल यादव

मलेशिया में अंतरराष्ट्रीय भोजपुरी फिल्म अवॉर्ड (International Bhojpuri Film Awards 2018) का आयोजन हुआ, जहां भोजपुरी सितारों (Bhojpuri Stars) ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया. सेरेमनी में रवि किशन को नजीर हुसैन सम्मान से नवाजा गया. तो निरहुआ बने बेस्ट एक्टर. भोजपुरी एक्ट्रेस अंजना सिंह बेस्ट एक्ट्रेस चुनी गईं, तो आम्रपाली दुबे को मिला बेस्ट एक्ट्रेस का क्रिटिक अवार्ड. जबकि पवन सिंह को मोस्ट पॉपुलर एक्टर अवॉर्ड से सम्मानित किया गया.

दमदार एक्शन में दिखे भोजपुरी स्टार, 'मुन्ना मवाली' ने गुंडों को कपड़ों की तरह धोया... देखें Video

मलेशिया में सम्पन्न हुए चौथे अंतरराष्ट्रीय भोजपुरी फिल्म अवॉर्ड में मेगा स्टार रवि किशन को जहां भोजपुरी फिल्मों के जन्मदाता नजीर हुसैन के नाम से शुरू किए नजीर हुसैन अवॉर्ड से सम्मानित किया गया, वही बेस्ट एक्टर का अवार्ड जुबली स्टार निरहुआ और बेस्ट ऐक्ट्रस का अवॉर्ड हॉट केक अंजना सिंह को मिला. यू-ट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे को बेस्ट एक्ट्रेस का क्रिटिक अवॉर्ड दिया गया. मलेशिया की राजधानी क्वालालंपुर में आयोजित अवॉर्ड समारोह में रंगारंग कार्यक्रमों के बीच अलग-अलग कैटेगरी में अवॉर्ड्स दिए गए.

Kajal Raghwani के ख्यालों में खोए Khesari Lal Yadav, पानी में यूं खेलते आए नजर- Video ने ढाया कहर

भोजपुरी सिनेमा में सबसे ज्यादा फिल्मों में बतौर मुख्य अभिनेता काम करने वाले और देश की लगभग सभी भाषा मे काम कर चुके रवि किशन को फिल्म जगत में उनके योगदान के लिए नजीर हुसैन अवॉर्ड से नवाजा गया. अवॉर्ड लेते वक्त अभिनेता भावुक हो गए.

देखें, Video...


सावन के पहले सोमवार की मोहम्मद आजाद ने बताई महिमा, भाभी को सुनाई पूरी कहानी- Video ने मचाई धूम

टिप्पणियां
वही, बॉक्स आफिस के शहंशाह कहे जाने वाले जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ को उनकी फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी 2' के लिए बेस्ट एक्टर और अंजना सिंह को उनकी फिल्म 'जिगर' के लिए बेस्ट एक्ट्रेस के अवॉर्ड से नवाजा गया. पावर स्टार पवन सिंह को मोस्ट पॉपुलर एक्टर और बेस्ट सिंगर का अवार्ड मिला. खलनायक संजय पांडे को बेस्ट एक्टर इन नेगेटिव रोल तो मनोज सिंह टाइगर को बेस्ट एक्टर इन कॉमिक रोल का अवार्ड दिया गया.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement