Bhojpuri Song Video: भोजपुरी गाने पर जमकर थिरके John Cena सहित WWE के कई रेसलर, वीडियो का धमाल

Bhojpuri Song Video: WWE का एक वीडियो जमकर वायरल हो हा है, जिसमें जॉन सीना (John Cena) सहित कई रेसलर भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Nirahua) के भोजपुरी गाने पर डांस कर रहे हैं.

Bhojpuri Song Video: भोजपुरी गाने पर जमकर थिरके John Cena सहित WWE के कई रेसलर, वीडियो का धमाल

डब्लूडब्लूई (WWE) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

Bhojpuri Song Video: डब्लूडब्लूई (WWE) का एक वीडियो जमकर वायरल हो हा है, जिसमें जॉन सीना (John Cena) सहित कई रेसलर भोजपुरी सिनेमा के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Nirahua) के भोजपुरी गाने पर डांस कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. निरहुआ ने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वायरल हो रहे इस वीडियो में द ग्रेट खली भी नजर आ रहे हैं. कुछ ही घंटे में डब्लूडब्लूई (WWE) के इस वीडियो को हजारों व्यूज मिल चुके हैं और फैन्स इस वीडियो पर खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं.

चेतन भगत ने भारतीय अर्थव्यवस्था को लेकर कर दिया बड़ा ऐलान, बोले-हालात सुधरना मुश्किल, क्योंकि हिंदू-मुस्लिम...

डब्लूडब्लूई (WWE) के इस वीडियो को देख ऐसा लग रहा है जैसे इसे मनोरंजन के उद्देश्य से बनाया गया है. निरहुआ (Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के इस सॉन्ग पर बनाया गया यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. यह वीडियो निरहुआ को इतना पसंद आया कि उन्होंने इसे इंस्टाग्राम पर शेयर कर दिया है. वैसे भी निरहुआ और आम्रपाली दुबे का कोई भी गाना जमकर धमाल मचाता है.

दिल्ली हिंसा में अब तक 39 लोगों की मौत, नाम साझा कर बोले बॉलीवुड एक्टर- इनमें कोई भी नेता नहीं है...

दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Nirahua) सबसे सफल भोजपुरी कलाकारों में से एक हैं और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के साथ इनकी जोड़ी हमेशा ही धमाल मचाती आई है. निरहुआ ने साल 2005 में लगातार 5 सुपरहिट फिल्में दी थीं. दिनेश लाल यादव बिग बॉस शो के कंटेस्टेंट रह चुके हैं. निरहुआ गाजीपुर के छोटे से गांव टंडवा से ताल्लुक रखते हैं. दिनेश लाल यादव को उत्तर प्रदेश सरकार का सर्वोच्च सम्मान यश भारती से सम्मानित किया जा चुका है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com