काजल राघवानी वीडियो शेयर कर बोलीं-मैं लिट्टी, खेसारी जी चोखा...Video हुआ वायरल

फिल्म की एक झलक सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर शेयर करते हुए एक्ट्रेस कालज राघवानी ने फिल्म के रिलीज की जानकारी दी. काजल सोशल मीडिया पर अक्सर अपने फोटोज और ऐसे ही वीडियोज शेयर करती रहती हैं, यहां उनकी फैन फॉलोविंग भी काफी तगड़ी है. 

काजल राघवानी वीडियो शेयर कर बोलीं-मैं लिट्टी, खेसारी जी चोखा...Video हुआ वायरल

काजल राघवानी ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा की सुपरहिट जोड़ी खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की मूवी 'लिट्टी चोखा' इस दुर्गा पूजा रिलीज होने जा रही है. फिल्म को लेकर भोजपुरी फिल्म जगत के ये दोनों ही सितारे सुपर एक्साइटेड हैं. फिल्म की एक झलक सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर शेयर करते हुए एक्ट्रेस काजल राघवानी ने फिल्म के रिलीज की जानकारी दी. काजल सोशल मीडिया पर अक्सर अपने फोटोज और ऐसे ही वीडियोज शेयर करती रहती हैं, यहां उनकी फैन फॉलोविंग भी काफी तगड़ी है.

'काजल और खेसारी की जोड़ी बेस्ट'

काजल राघवानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से फिल्म 'लिट्टी चोखा' का एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में फिल्म के एक सीन की झलक देखी जा सकती हैं. जिसमें खेसारी और कालज लकड़ी की डंडा लेकर तमाशा दिखा रहे हैं. इस दौरान खेसारी, काजल को किस करते भी नजर आते हैं. इस दौरान काजल एक्शन करतीं भी दिखती हैं. फिल्म का ये सीन फैंस को काफी अट्रैक्ट कर रहा है. ढेरों फैंस ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए खेसारी और काजल की जोड़ी की तारीफ की है. एक फैन ने लिखा, 'बेस्ट कपल'. काजल के पोस्ट पर खेसारी के कई फैंस ने कमेंट कर लिखा कि हम सिर्फ खेसारी भैया को देखने सिनेमा हॉल जाते हैं. काजल और खेसारी के इस वीडियो को कुछ ही घंटे में डेढ़ लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है.

12 अक्टूबर को रिलीज होगी फिल्म 'लिट्टी चोखा'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि भोजपुरी फिल्म 'लिट्टी चोखा' दुर्गा पूजा पर सप्तमी के दिन यानी 12 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है. फिल्म 'लिट्टी चोखा' बिहार के साथ ही साथ झारखंड में भी रिलीज की जा रही है. फिल्म के निर्देशक पराग पाटिल ने बताया है कि उन्होंने इस फिल्म के लिए काफी मेहनत की है और एक अच्छी कहानी को पर्दे पर उतारने की कोशिश की है. बता दें कि फिल्म में एक बार फिर खेसारी और काजल की जोड़ी दिखने वाली है, इन दोनों ने साथ में कई फिल्में की हैं, ये दर्शकों की फेवरेट जोड़ी बन गई है.