काजल राघवानी का फिर दिखा झकास अंदाज, इन्हें बोलीं- 'तुम तो हो भोले भोले', Video ने उड़ाया गरदा

काजल राघवानी (Kajal Raghwani) और खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) सुपरिहट जोड़ियों में से एक हैं, और जब भी इनके वीडियो आते हैं सोशल मीडिया पर तहलका मचा जाते हैं.

काजल राघवानी का फिर दिखा झकास अंदाज, इन्हें बोलीं- 'तुम तो हो भोले भोले', Video ने उड़ाया गरदा

काजल राघवानी (Kajal Raghwani) ने मचाया धमाल.

खास बातें

  • काजल राघवानी ने वीडियो से मचाया धमाल
  • खेसारी लाल यादव के साथ पोस्ट की वीडियो
  • खूब जम रही है दोनों की केमिस्ट्री
नई दिल्ली:

काजल राघवानी (Kajal Raghwani) और खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) सुपरिहट जोड़ियों में से एक हैं, और जब भी इनके वीडियो आते हैं सोशल मीडिया पर तहलका मचा जाते हैं. काजल राघवानी (Kajal Raghwani) ने खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के साथ एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट किया है, जिसमें वो खेसारी लाल यादव के साथ मस्ती करती दिख रही हैं. खेसारी लाल यादव इस दौरान अपना हिट सॉन्ग 'ठीक है' गाते दिख रहे हैं. इसके साथ ही भोजपुरी फिल्मों (Bhojpuri Film) की सुपरहिट एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) एक और शानदार वीडियो लेकर आई हैं, और इस वीडियो को काजल राघवानी (Kajal Raghwani) ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. भोजपुरी सिनेमा की शानदार एक्ट्रेस काजल राघवानी ने इस वीडियो को एक मोबाइल ऐप पर बनाया है. 

खेसारी लाल यादव ने 'नया साल के पार्टी' सॉन्ग से YouTube पर मचाया हंगामा, मिनटों में वायरल हुआ Video

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by #Kajal#♡ #Raghwani#♡ (@kajalraghwani) on


भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) का ये वीडियो बहुत ही दिलचस्प है. इस वीडियो में काजल राघवानी अपने टेडीबियर के साथ हैं, और बहुत ही अदाओं के साथ बॉलीवुड सॉन्ग गा रही हैं. काजल राघवानी का अंदाज इस वीडियो में कमाल का लग रहा है, वैसे भी काजल राघवानी के वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते हैं, उनका ये वीडियो भी इस तरह का है. इसे अभी तक 14,000 से ज्यादा लोग देख चुके हैं. 

खेसारी लाल यादव की 'डोली में गोली' का YouTube पर कोहराम, काजल राघवानी संग सुपरहिट केमिस्ट्री- Video हुआ वायरल

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by #Kajal# #Raghwani# (@kajalraghwani) on

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में काजल राघवानी (Kajal Raghwani) और खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की जोड़ी को कमाल का माना जाता है. जब भी काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव एक साथ आते हैं तो भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर हंगामा बरपा जाते हैं. काजल राघवानी (Kajal Raghwani) और खेसारी लाल यादव एक साथ 'संघर्ष' फिल्म में नजर आए थे, और दोनों की केमिस्ट्री को खूब पसंद भी किया गया था. इस भोजपुरी फिल्म में काजल राघवानी का बिंदास अंदाज दिखा था, वैसे भी काजल राघवानी अपनी एक्टिंग के लिए खास पहचान रखती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...