NDTV Khabar

काजल राघवानी ने उतारी Bollywood के इस गाने की नकल, Video ने मचा दिया धमाल

काजल राघवानी (Kajal Raghwani) का फिर से एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो बॉलीवुड के पुराने गाने 'एक शरारत होने को है' पर एक्ट करती दिख रही हैं.

95 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
काजल राघवानी ने उतारी Bollywood के इस गाने की नकल, Video ने मचा दिया धमाल

काजल राघवानी (Kajal Raghwani) का वीडियो हुआ वायरल.

खास बातें

  1. काजल राघवानी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो
  2. उनके इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं लोग
  3. भोजपुरी सिनेमा की चर्चित अभिनेत्री हैं काजल राघवानी
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की पॉपुलर अभिनेत्री काजल राघवानी (Kajal Raghwani) अपने अभिनय और ग्लैमर से दर्शकों को अपना दीवाना बना लेती हैं. काजल राघवानी अपने अभिनय के अलावा धमाकेदार डांस और सिंगिंग के लिए जानी जाती हैं. काजल राघवानी (Kajal Raghwani) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. उनका शेयर किया गया कोई भी वीडियो मिनटों में वायरल हो जाता है. काजल राघवानी (Kajal Raghwani) का फिर से एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो बॉलीवुड के पुराने गाने 'एक शरारत होने को है' पर एक्ट करती दिख रही हैं. काजल राघवानी (Kajal Raghwani) ने यह वीडियो 'लाइक' एप के द्वारा बनाया है और अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. उनके इस वीडियो को लोग खूब देख रहे हैं.

काजल राघवानी ने Chhath Puja पर लाल साड़ी में गाया 'पेन्हीं ना बलम जी पियरिया' गीत, Video ने मचाया तहलका


 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by #Kajal#♡ #Raghwani#♡ (@kajalraghwani) on


काजल राघवानी (Kajal Raghwani) बॉलीवुड के इस गाने पर बहुत एक्सप्रेशंस दे रही हैं. इस वीडियो में उन्हें देखकर ऐसा लग रहा है जैसे वो गाना काजल राघवानी ही गा रही है. उनके इस वीडियो को शेयर किए हुए अभी कुछ ही घंटे हुए हैं, लेकिन यह वीडियो वायरल हो गया. इससे पहले भी काजल राघवानी (Kajal Raghwani) अपने सिंगिंग को लेकर चर्चाओं में रह चुकी हैं. छठ के मौके पर काजल राघवानी (Kajal Raghwani) ने अपनी बहुत ही सुरीली आवाज में 'पेन्हीं ना बलम जी पियरिया (Penhi Na Balam Ji Piyariya)' गीत गाया था, जिसे खूब पसंद किया गया था. 

काजल राघवानी-खेसारी लाल यादव का 'ठीक है' हुआ सुपरहिट, सोशल मीडिया पर यूं बना मजाक- देखें Video

 

टिप्पणियां

काजल राघवानी (Kajal Raghwani) को भोजपुरी सिनेमा में (Bhojpuri Cinema) की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस के तौर पर जाना जाता है. बताया जाता है कि काजल को एक फिल्म के लिए 9 लाख रुपये मिलते हैं. भोजपुरी फिल्मों में काजल राघवानी के साथ खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता है. जब भी यह जोड़ी साथ आती है धमाल मचा देती है. खेसारी लाल यादव के साथ उनकी जोड़ी को देखने के लिए लोग सिनेमाघरों में उमड़ पड़ते हैं.
 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement