Bhojpuri: खेसारी लाल यादव पर लाठी लेकर टूट पड़ीं काजल राघवानी, Video हुआ वायरल

Bhojpuri: काजल राघवानी (Kajal Raghwani) और खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav) की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की सुपरहिट जोड़ी है. इस वीडियों में दोनों एक दूसरे पर लाठी बरसाते नजर आ रहे हैं.

Bhojpuri: खेसारी लाल यादव पर लाठी लेकर टूट पड़ीं काजल राघवानी, Video हुआ वायरल

काजल राघवानी (Kajal Raghwani) और खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav)

खास बातें

  • भोजपुरी एक्टर हैं खेसारी और काजल
  • भोजपुरी सिनेमा में सुपरहिट है दोनों की जोड़ी
  • इस वीडियो में दिखा अलग अंदाज
नई दिल्ली:

काजल राघवानी (Kajal Raghwani) और खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav) की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की सुपरहिट जोड़ी है. काजल राघवानी और खेसारीलाल यादव जब भी साथ आते हैं धमाल मचा जाते हैं. अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें हमेशा रोमांटिक अंदाज में नजर आने वाली यह जोड़ी कुछ एक्शन करती नजर आ रही है. भोजपुरी फिल्म (Bhojpuri Film) 'लिट्टी चोखा (Litti Chokha)' के सेट से एक वीडियो सोशल मीडिया पर आया है, जिसमें खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) हैं और एक दूसरे पर लाठी से हमला कर रहे हैं.

Newsbeep

काजल राघवानी (Kajal Raghwani) और खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav) की 'लिट्टी चोखा' की शूटिंग सितंबर में शुरू हुई है और इसमें दोनों का एकदम अलग अंदाज देखने को मिलेगा. खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी के इस वीडियो को फैन ने शेयर किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि काजल राघवानी (Kajal Raghwani) और खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav) की भोजपुरी फिल्म 'लिट्टी चोखा' के जरिये बिहार और उत्तर प्रदेश के दलित और पिछड़ी जातियों के शोषण को परदे पर उकेरा जाएगा. फिल्म से जुड़े सूत्रों ने बताया है कि इस फिल्म के माध्यम से जाति, धर्म और वर्ग में भेदभाव को समाप्त करने की कोशिश होगी क्योंकि लिट्टी चोखा शब्‍द उस माटी से जुड़ा है, जहां हर घर में लिट्टी चोखा है. फिल्म में मनोज सिंह टाइगर, पदम सिंह, प्रगति भट्ट, प्रीति सिंह, उत्कर्ष, देव सिंह, करण पांडे, प्रकाश जैश भी नजर आएंगे.