डांस, रोमांस और एक्‍शन से भरपूर है कल्‍लू की फिल्म 'आवारा बलम', टीजर हुआ रिलीज

सुपरस्टार अरविंद अकेला कल्‍लू की भोजपुरी फिल्‍म 'आवारा बलम' का टीजर वेब म्‍यूजिक के द्वारा लांच किया गया है, जिसमें वे तनुश्री और प्रियंका पंडित के साथ रोमांस करते नजर आये हैं.

डांस, रोमांस और एक्‍शन से भरपूर है कल्‍लू की फिल्म 'आवारा बलम', टीजर हुआ रिलीज

'आवारा बलम' का पोस्टर हुआ रिलीज

खास बातें

  • 'आवारा बलम' का टीजर रिलीज
  • एक्शन, रोमांस से भरपूर
  • भोजपुरी फिल्म का जोरदार तड़का
नई दिल्ली:

सुपरस्टार अरविंद अकेला कल्‍लू की भोजपुरी फिल्‍म 'आवारा बलम' का टीजर वेब म्‍यूजिक के द्वारा लांच किया गया है, जिसमें वे तनुश्री और प्रियंका पंडित के साथ रोमांस करते नजर आये हैं. टीजर से साफ पता चलता है कि 'आवारा बलम' फुल फ्लेज एक्‍शन फिल्‍म है, जिसमें रोमांस का भी शानदार तड़का है. फिल्‍म के निर्देशक चंदन उपाध्‍याय ने फिल्‍म के बारे में कहा कि फिल्‍म 'आवारा बालम' अब रिलीज को तैयार है. फिल्‍म की कहानी में कल्‍लू, तनुश्री और प्रियंका की शानदार केमेस्‍ट्री दर्शकों को देखने को मिलेगी.

'निरहुआ हिंदुस्तानी 3' में फिर दिखेगा भोजपुरी फिल्म का तड़का, ऐसा होगा पहली बार

पीएनजे. फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म 'आवारा बलम' को लेकर उत्‍साहित कल्‍लू कहते हैं कि इस फिल्‍म में डांस, रोमांस और एक्‍शन की भरमार है. साथ ही पारिवारिक मूल्‍यों का भी खासा ख्‍याल रखा गया है. यह भोजपुरी सिनेमा के हक में है कि ऐसी फिल्‍में बन रही है और लोग इसे पसंद भी कर रहे हैं. उन्‍होंने कहा कि एक नई प्रेम कहानी के साथ इस साल की सबसे बड़ी फिल्‍म है. इस फिल्‍म के रोमांस वाले सिक्‍वेंस और इमोशन लोगों के दिल को छू जायेंगे.

देखें टीजर-


फिल्‍म के निर्माता निशिकांत झा को भी फिल्‍म से काफी उम्‍मीदें हैं. उन्होंने कहा कि टीजर जारी होने के बाद दर्शकों का जबरदस्‍त रिस्‍पांस आया है. हम जल्‍द ही इसका ट्रेलर भी लांच करेंगे और फिल्‍म के रिलीज की डेट की भी घोषणा करेंगे. गौरतलब है कि‘आवारा बलम’ की कथा-पटकथा चंदन उपाध्याय की ही है जबकि डायलॉग्स राजेश पांडे के हैं. गीत प्यारेलाल यादव, श्याम देहाती, आज़ाद सिंह व सुमीत सिंह चंद्रवंशी ने लिखे हैं. संगीत अविनाश झा घुंघरू का है. 
 
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com