NDTV Khabar

भोजपुरी स्टार ने Video शेयर कर बताया, कपिल के सेट पर पर्दे के पीछे कुछ यूं होता है नजारा

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो पर भोजपुरी स्टार निरहुआ (Nirahua), खेसारी (Khesari), रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) और आम्रपाली (Amrapali Dubey) दुबे पहुंचे थे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
भोजपुरी स्टार ने Video शेयर कर बताया, कपिल के सेट पर पर्दे के पीछे कुछ यूं होता है नजारा

Kapil Sharma के शो की शूटिंग पर Rani Chatterjee का वीडियो

नई दिल्ली:

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो पर भोजपुरी स्टार निरहुआ (Nirahua), खेसारी (Khesari), रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) और आम्रपाली (Amrapali Dubey) दुबे पहुंचे थे. कपिल शर्मा (kapil Sharma) और उनकी टीम के संग भोजपुरी कलाकारों (Bhojpuri Stars) ने जमकर रंग जमाया. भोजपुरी तड़का लगने के बाद तो इस कॉमेडी की मस्ती में चार चांद लग गए. पिछले शनिवार इस एपिसोड का प्रसारण भी हुआ. जहां इन कलाकारों की धमाचौकड़ी को सभी ने देखा. कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो पर  निरहुआ (Nirahua)और खेसारी (Khesari) ने अपने पुराने किस्से बताए तो वहीं आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने भी अपने फैंस का दिल जीता. 

कपिल के शो पर वरुण धवन बने 'सलीम' और 'आलिया' बनीं अनारकली,जमकर हुई मस्ती, देखें Video

Behind #thekapilsharmashow

A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial) on


Bhojpuri Cinema: निरहुआ की 'पुनर्जन्म' का YouTube पर धमाल, आम्रपाली दुबे के साथ दिखी धमाकेदार केमिस्ट्री- Video

अब इस एपिसोड के ऑन एयर हो जाने के बाद भोजपुरी स्टार रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने वीडियो शेयर करके बताया कि कैसे शो के दौरान कलाकार मस्ती करते हैं. इस वीडियो में रानी (Rani Chatterjee) डांस की रिहर्सल करती नजर आ रही हैं. इस रिहर्सल में उनके साथ को-स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari) भी नजर आ रहे हैं. यहां खेसारी (Khesari) और रानी (Rani Chatterjee), ठीक है... गाने पर डांस का रिहर्सल कर रहे हैं. यहां उनके साथ एक कोरियोग्राफर भी हैं. रानी ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के साथ लिखा कि दी कपिल शर्मा (Kapil Sharma) शो में बिहाइंड द सीन. 

टिप्पणियां

कपिल शर्मा के शो पर लगा भोजपुरी तड़का, निरहुआ-खेसारी और आम्रपाली ने जमकर की मस्ती, देखें Video

बता दें कि इस शो में खेसारी (Khesari) और रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) के साथ दिनेश लाल यादव निरहुआ (Nirahua), आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) भी मौजूद थे. शो के दौरान निरहुआ (Nirahua) ने अपने हिट गाने गाए. तो वहीं कपिल (Kapil Sharma) भी भोजपुरी रंग में रंगे नजर आए. दिनेश लाल ने बताया कि कैसे उन्होंने अपने फिल्मों के हिट गाने की थीम तैयार की. उन्होंने बताया कि उनकी पहली हिट एल्बम का गाना 'निरहुआ सटल रहे' किस परिस्थिति को देखने के बाद तैयार किया था.          



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement