NDTV Khabar

रवि किशन की इस फिल्म में होगा धमाल, दो बड़े खलनायकों की होगी एंट्री

बड़े कैनवास पर भव्य फिल्म बनाने के लिए मशहूर निर्देशक रवि भूषण की अगली फिल्म 'कसम तिरंगा के' का पहला शेड्यूल हाल ही में गुजरात के राजपिपला में खत्म कर लिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
रवि किशन की इस फिल्म में होगा धमाल, दो बड़े खलनायकों की होगी एंट्री

भोजपुरी फिल्म 'कसम तिरंगा के' की शूटिंग का सेट

खास बातें

  1. भोजपुरी फिल्म में होंगे सुपरस्टार एक्टर रवि किशन
  2. फिल्म का नाम 'कसम तिरंगा के'
  3. गुजरात में शूटिंग हुई खत्म
नई दिल्ली: बड़े कैनवास पर भव्य फिल्म बनाने के लिए मशहूर निर्देशक रवि भूषण की अगली फिल्म 'कसम तिरंगा के' का पहला शेड्यूल हाल ही में गुजरात के राजपिपला में खत्म कर लिया है. मेगा स्टार रवि किशन, विराज भट्ट, अरविंद अकेला कल्लू, करिश्मा मित्तल, चांदनी चोपड़ा, मुनमुन घोष, मनोज मिश्रा, घनश्याम, विनोद त्रिपाठी अभिनीत इस फिल्म के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग मुम्बई में होगी जिसमें भोजपुरी फ़िल्म जगत के दो और बड़े स्टार के साथ एक नामचीन खलनायक की एंट्री होगी.

पढ़ें: गंगा से निकली है ये जलपरी, ग्लैमरस अवतार में दिखने को तैयार 

निर्देशक रवि भूषण ने बताया कि फिल्म कसम तिरंगा के की शूटिंग तीन शेड्यूड्स में होगी. तीसरे शेड्यूल की शूटिंग नेपाल में की जाएगी. फिल्म की कहानी का खुलासा नहीं करते हुए उन्होंने कहा कि जैसा कि नाम से ही समझ आ रहा है कि फिल्म देशभक्ति की भावना से ओत-प्रोत होगी, लेकिन आम भोजपुरी फिल्मों की तरह इस फिल्म की पृष्ठभूमि पाकिस्तान नहीं होगी.

टिप्पणियां
VIDEO: पहले से ही आ रही थी बीजेपी की जीत की आवाज : रवि किशन


उल्लेखनीय है कि द टीम क्रिएशन मुम्बई के बैनर तले बन रही कसम तिरंगा के निर्माता लेखक व निर्देशक रवि भूषण हैं. जबकि सह निर्माता हैं मनोज मिश्रा और कार्यकारी निर्माता विनोद त्रिपाठी हैं. फ़िल्म के संगीतकार ओम झा, सिनेमेटोग्राफी रवि चंद्रन, नृत्य निर्देशक राम देवन, एक्शन निर्देशक हीरा यादव और प्रमोशन की जिम्मेदारी उदय भगत की होगी.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement