NDTV Khabar

आम्रपाली के बाद काजल ने मचाई धूम, Youtube पर सनसनी बना यह गाना...

‘सजके संवर के’ को वेव म्‍यूजिक ने 30 सितंबर, 2017 को यू-ट्यूब पर रिलीज था, जिसके बाद देखते ही देखते लाखों हिट्स मिले थे.

908 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
आम्रपाली के बाद काजल ने मचाई धूम, Youtube पर सनसनी बना यह गाना...

खास बातें

  1. यूट्यूब पर छाया ‘सजके संवर के’ गाना
  2. महज 24 घंटे के भीतर मिले 10 लाख व्यूज
  3. खेसारी लाल और काजल की रोमांटिक केमिस्ट्री
नई दिल्ली: इन दिनों यूट्यूब भोजपुरिया हीरोइनों का मुकाबला चल रहा है. हर किसी में एक दूसरे से आगे निकलने की होड़ मची हुई है. यूट्यूब क्वीन कही जाने वाली आम्रपाली दुबे का ‘राते दीया बुताके’ गाना जहां 10 करोड़ व्यू का आंकड़ा पार कर चुका है, वहीं काजल राघवानी भी उन्हें टक्कर देने जा रही हैं. वसीम खान की फिल्‍म ‘मुकद्दर’ का वायरल भोजपुरी गाना ‘सजके संवर के’ का जलवा बॉक्‍स ऑफिस पर फिल्‍म रिलीज के बाद भी बरकरार है. इस गाने को यू-ट्यूब पर अब तक दो करोड़ से ज्‍यादा बार देखा गया है. सुपर स्‍टार खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी पर फिल्‍माए गए इस गाने को लोगों ने खूब पसंद किया है.

पढ़ें: Youtube पर चलता है इस हीरोइन का सिक्का, अब बदलेगी इस हीरो की तकदीर

‘सजके संवर के’को वेव म्‍यूजिक ने 30 सितंबर, 2017 को यू-ट्यूब पर रिलीज था, जिसके बाद देखते ही देखते लाखों हिट्स मिले थे. रिलीज के महज 24 घंटे बाद गाने को दस लाख बार देखा गया था. यूं तो फिल्‍म के सभी गानों को लोगों ने खूब सर्च किया है. एक गाना तो खेसारीलाल और काजल के साथ शमीम खान और शुभी शर्मा पर भी फिल्माया गया है. उस गाने को भी लोगों ने सराहा. 

देखें, गाने का वीडियो...


पढ़ें: Youtube पर मचाई इस गाने ने ऐसी धूम, लोग हैं कि देखे ही जा रहे हैं

टिप्पणियां
बता दें कि ‘सजके संवर के’ की लिरिक्‍स आजाद सिंह ने लिखी है और उसे संगीतबद्ध इंडस्‍ट्री के लीजेंड्री म्‍यूजिक डायरेक्‍टर मधुकर आनंद ने किया है. वहीं, फिल्‍म ‘मुकद्दर’ के इस गाने को खुद खेसारीलाल यादव ने प्रियंका सिंह के साथ मिलकर गाया है.

VIDEO: मिलिए 'तुम्‍हारी सुलु' की चुलबुली विद्या बालन से...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement