NDTV Khabar

खेसारी लाल यादव का लालू और तेजस्वी पर हमला, बोले- उनके परिवार ने हमेशा मेरे साथ गलत किया

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Tadav) ने लालू यादव और तेजस्वी यादव पर जमकर हमला किया है. उन्होंने कहा कि उनके परिवार ने हमेशा मेरे साथ गलत किया है. खेसारी लाल यादव ने और भी आरोप लगाए हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
खेसारी लाल यादव का लालू और तेजस्वी पर हमला, बोले- उनके परिवार ने हमेशा मेरे साथ गलत किया

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Tadav)

खास बातें

  1. खेसारी लाल यादव का लालू पर हमला
  2. लालू यादव और तेजस्वी यादव पर भी किया हमला
  3. कहा- उनके परिवार ने हमेशा मेरे साथ गलत किया
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सभी दिग्गज कलाकार इन दिनों लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2019) के रण में नजर आ रहे हैं. हाल ही में आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और पवन सिंह (Pawan Singh) ने निरहुआ (Nirahua) के लिए आजमगढ़ में प्रचार किया. अब इस कड़ी में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Tadav) का नाम भी शामिल हो गया है. भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव  (Khesari Lal Tadav)  इन दिनों दिल्ली से बीजेपी (BJP) प्रत्याशी मनोज तिवारी (Manoj Tiwary) के लिए प्रचार प्रसार कर रहे हैं. खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Tadav) से इस संबंध में पत्रकारों ने बातचीत भी की, जिसका उन्होंने खुलकर जवाब दिया.

सपना चौधरी ने स्टेज पर नए अंदाज में किया धमाकेदार डांस, बार-बार देखा जा रहा Video


खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Tadav) ने इस दौरान बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी प्रमुख लालू यादव (Lalu Yadav) पर जमकर हमला किया. खेसारी लाल यादव ने कहा कि लालू परिवार ने उनके साथ हमेशा से गलत व्यवहार किया है.  खेसारी लाल यादव ने तेजस्वी यादव पर भी अपनी भड़ास निकाली. हालांकि, उन्होंने कहा कि लालू यादव को मैं हमेशा से मानता हूं. उनकी इज्जत करता हूं, लेकिन लालू परिवार के लोगों के लिए मेरे दिल में कोई इज्जत नहीं है. उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव केवल जातिगत राजनीति के अलावा कुछ भी नहीं जानते हैं उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव से मैं काफी दुखी हूं. 

नेहा कक्कड़ के नए अंदाज ने फिर मचा दी धूम, बार-बार देखना चाहेंगे Video

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Tadav) ने कहा कि उन्होंने मेरे किसी भी संदेश का जवाब नहीं दिया. मुझ पर पत्थर मारे गए लेकिन पत्थर मारने वालों को ही तेजस्वी यादव ने टिकट दे दिया. तेजस्वी यादव ने कभी मुझे अपना भाई ही नहीं समझा, तो फिर मैं क्यूं उन्हें समझूं.  लालू यादव की तबीयत कभी भी खराब होती थी तो खबर मिलते ही तुरंत पहुंचता था. लेकिन उनके परिवार वालों ने हमेशा मेरे साथ गलत व्यवहार किया है. उन्होंने बिहार में विकास नहीं होने की वजह लालू परिवार को ठहराया. उन्होंने कहा कि लालू यादव ने क्या काम किया यह उनके पिता बता सकते हैं. लेकिन लालू परिवार ने बिहार में केवल जाति की राजनीति की है.  बिहार के लोगों में जाति का जहर घोल दिया गया है. उन्होंने सवाल किया कि बिहार और यूपी में लालू और मुलायम के ही बच्चे क्यों मुख्यमंत्री बनते हैं.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement