Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के गाने ने इंटरनेट पर मचाया धमाल, बार-बार देखा जा रहा है Video

Bhojpuri Cinema: भोजपुरी सिने जगत में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghvani) की जोड़ी को सुपरहिट माना जाता है.

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के गाने ने इंटरनेट पर मचाया धमाल, बार-बार देखा जा रहा है Video

Khesari Lal Yadav की नई फिल्म का गाना रिलीज

नई दिल्ली:

भोजपुरी सिने जगत (Bhojpuri Cinema) में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghvani) की जोड़ी को सुपरहिट माना जाता है. दोनों भोजपुरी (Bhojpuri) स्टार का नया गाना यूट्यूब पर रिलीज किया जा चुका है. गाने में खेसारी लाल यादव  (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghvani) की बॉन्डिंग देखकर दर्शकों का प्यार भरपूर मात्रा में मिल रहा है. तीन दिन पहले यूट्यूब पर इस गाने को अपलोड किया गया था. जिसे अब तक 18 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. गाने के बोल हैं, 'ओढ़नी के रंग हरियर बा,लगे लाइन क्लियर बा' (Odhini Ke Rang Hariyar Ba, Lage Line Clear Ba). इस गाने को खुद खेसारी (Khesari Lal Yadav) ने आवाज दी है. 

Bhojpuri Cinema: निरहुआ की 'पुनर्जन्म' का YouTube पर धमाल, आम्रपाली दुबे के साथ दिखी धमाकेदार केमिस्ट्री- Video

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दोनों कलाकारों का यह सुपरहिट गाना उनकी आने वाली फिल्म का है. खेसारी (Khesari Lal Yadav) और काजल (Kajal Raghvani) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म कुली नंबर 1 (Coolie No 1) के प्रमोशन में व्यस्त हैं. इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है, जिसे दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म के ट्रेलर के अनुसार इसकी कहानी वृद्धाश्रम के आस-पास घूमती है. फिल्म के जरिए यह मैसेज देने की कोशिश की गई है कि बड़े बुजुर्गों को परेशान करने वालों का अंजाम बुरा होता है. फिल्म में खेसारी (Khesari Lal Yadav) एक वृद्धाश्रम के लिए विलेंस से लोहा लेते नजर आएंगे. 

Bhojpuri Cinema: निरहुआ और आम्रपाली दुबे के नए भोजपुरी सॉन्ग का कहर, 3 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

Bhojpuri Cinema: निरहुआ और आम्रपाली दुबे के नए भोजपुरी सॉन्ग का कहर, 3 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

खेसारी (Khesari Lal Yadav) के साथ इस फिल्म में रोमांस करती नजर आएंगी काजल राघवानी (Kajal Raghvani). समाज की एक बड़ी समस्या को लेकर इस फिल्म को बनाई गई है. खेसारी लाल (Khesari Lal Yadav) के पुराने रिकॉर्ड को देखते हुए कहा जा सकता है कि फिल्म कमाई के नए रिकॉर्ड बनाएगी. बहरहाल देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म के सबजेक्ट के साथ डायरेक्टर और खेसारी लाल यादव  (Khesari Lal Yadav) कितना न्याय कर पाते हैं.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...