NDTV Khabar

Bhojpuri स्टार खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी पहुंचे दुबई, मॉल में इस चीज़ को देख दोनों हुए हैरान, Video Viral

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के फैनपेज से शेयर हुए इस वीडियो में वो और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) दुबई के एक मॉल में घूमते और मस्ती करते नजर आ रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bhojpuri स्टार खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी पहुंचे दुबई, मॉल में इस चीज़ को देख दोनों हुए हैरान, Video Viral

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Yadav) पहुंचे दुबई

खास बातें

  1. काजल राघवानी के साथ दुबई पहुंचे खेसारी लाल यादव
  2. दुबई के मॉल में दोनों ने की ढेर सारी मस्ती
  3. खेसारी लाल यादव का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
नई दिल्ली :

भोजपुरी सिनेमा के दमदार एक्टर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की जोड़ी का कोई जवाब नहीं है. दोनों जब भी साथ नजर आते हैं कोई न कोई धमाल जरूर होता है. आज कल खेसारी लाल यादव  (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) दुबई में अपनी छुट्टियां बिताने पहुंचे हैं, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है. खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के फैनपेज से शेयर हुए इस वीडियो में वो और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) दुबई के एक मॉल में घूमते और मस्ती करते नजर आ रहे हैं. दुबई के इस वीडियो को देखकर लगता है कि वहां भी खेसारी लाल यादव के फैंस की कोई कमी नहीं है. 

नेहा कक्कड़ ने कार पर चढ़कर 'धीमे-धीमे' पर किया जबरदस्त डांस, Video देख ये पंजाबी सिंगर बोला - कातिल तेरी निगाहें हैं...


भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की कैमेस्ट्री हर बार धमाल मचाती है. हालांकि फिलहाल यह जोड़ी दुबई में अपना जलवा दिखाने के लिए पहुंची हुई है. वीडियो में खेसारी लाल व्हाइट टी-शर्ट और ग्रे जीन्स में नजर आ रहे हैं तो वहीं काजल राघवानी ने प्रिंटेड चेक शर्ट और ट्राउजर में नजर आ रही हैं. 

सलमान खान ने रचाई शादी! इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को पहनाई वरमाला, Video देख आप भी खुशी से नाच उठेंगे

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की जोड़ी इतनी हिट है कि उनकी फिल्म 'बलम जी आई लव यू' के टाइटल सॉन्ग 'बलम जी आई लव यू (Balam Ji I Love You)', को यूट्यूब पर 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

कथित धोखाधड़ी के मामले में Sonakshi Sinha से पूछताछ के लिए घर पहुंची पुलिस

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की कैमिस्ट्री भोजपुरी सिनेमा में सुपरहिट मानी जाती है. खेसारी लाल और काजल की 2018 में 'संघर्ष' फिल्म भी आई थी. इस फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. इसके अलावा खेसारी लाल यादव 'दबंग सरकार' में भी नजर आए. इस फिल्म में खेसारी लाल यादव दबंग पुलिस अफसर के रोल में थे, और इस रोल को भी काफी सराहा गया था.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement