Bhojpuri Gana Video Song 2020: खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के 'सेटिंग करा के जा ने' मचाई धूम, Video 10 करोड़ के पार

Bhojpuri Gana Video Song 2020: खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) के भोजपुरी सॉन्ग 'सेटिंग करा के जा' ने एक बार फिर से यू-ट्यूब पर धमाल मचाकर रख दिया है.

Bhojpuri Gana Video Song 2020: खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के 'सेटिंग करा के जा ने' मचाई धूम, Video 10 करोड़ के पार

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) के गाने ने फिर मचाई धूम

खास बातें

  • खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के गाने ने फिर मचाई धूम
  • 'सेटिंग करा के जा' पर आए 10 लाख से भी ज्यादा व्यूज
  • खूब पसंद किया जा रहा है खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का गाना
नई दिल्‍ली:

Bhojpuri Gana Video Song 2020: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) अपनी केमिस्ट्री से अकसर भोजपुरी फिल्मों में खूब धूम मचाते हैं. उनकी फिल्में हों या गाने, दर्शकों को दोनों की जोड़ी खूब पसंद भी आती है. खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के भोजपुरी सॉन्ग 'सेटिंग करा के जा' (Setting Kara Ke Ja) ने एक बार फिर से यू-ट्यूब पर धमाल मचाकर रख दिया है. खास बात तो यह है कि खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के गाने सेटिंग करा के जा को अब तक 10 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है, साथ ही लोग इसकी खूब तारीफ भी कर रहे हैं. 

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के गाने सेटिंग करा के जा में नजर आ रहा है कि काजल राघवानी  (Kajal Raghwani)की शादी तय हो जाती है, जिसे लेकर भोजपुरी सुपरस्टार हैरान हो जाते हैं. इसके बाद वह काजल राघवानी से कहते हैं की जाने से पहले अपनी सहेली से सेटिंग करा के जा. वीडियो में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है, साथ ही वह इसकी जमकर तारीफें भी कर रहे हैं. इस गाने के लीरिक्स यादव राज ने लिखे हैं. खेसारी लाल यादव के भोजपुरी गाने 'सेटिंग करा के जा' का संगीत लॉर्ड डी ने दिया है. इस गाने को जी म्यूजिक भोजपुरी यूट्यूब चैनल पर पब्लिश किया गया है.

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) भारत के प्रसिद्ध भोजपुरी गायक और अभिनेता हैं. खेसारी को पहली सफलता अपने भोजपुरी एल्बम 'माल भेटाई मेला' से मिली थी. 2012 में आई अपनी पहली फिल्म 'साजन चले ससुराल' से वो रातो रात भोजपुरी फिल्म जगत के सितारे बन गए. अपनी गायकी में वे अपनी ठेठ देहाती भाषा का उपयोग करते हैं. शुरू से ही खेसारी लाल लोक गायक और साथ ही वो एक अच्छे नृतक भी हैं. भोजपुरी सिनेमा में एक्ट्रेस काजल राघवानी के साथ खेसारी लाल यादव की जोड़ी को सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है.