खेसारी लाल यादव की भोजपुरी फिल्म 'संघर्ष' ने रचा इतिहास, 3 दिन में 1.2 करोड़ लोगों ने देखा- देखें Video

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) भोजपुरी फिल्म 'संघर्ष' (Sangarsh) ने सफलता का इतिहास रच दिया है. यूट्यूब पर इस फिल्म को तीन दिन में 1.2 करोड़ से ज्यादा लोगों ने देखा है.

खेसारी लाल यादव की भोजपुरी फिल्म 'संघर्ष' ने रचा इतिहास, 3 दिन में 1.2 करोड़ लोगों ने देखा- देखें Video

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav)

नई दिल्ली:

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) भोजपुरी फिल्म 'संघर्ष' (Sangarsh) ने सफलता का इतिहास रच दिया है. यूट्यूब पर इस फिल्म को तीन दिन में 1.2 करोड़ से ज्यादा लोगों ने देखा है. वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स लिमिटेड के इस फिल्म में मुख्य भूमिकाओं को भोजपुरी फिल्म के सफल अभिनेता खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) ने निभाया है. फिल्म के निर्माता रत्नाकर कुमार ने इसकी सफलता पर कहा है कि भोजपुरी सिनेमा के इतिहास में पहली बार यूट्यूब पर किसी फिल्म को इतने लोग देख रहे हैं. भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के लिए इससे बड़ी बात और क्या हो सकती है.

सपना चौधरी ने स्टेज पर किया ब्रेक डांस, हरियाणवी छोरी के Video ने उड़ाया गरदा...

देखें VIDEO

उन्होंने कहा कि फिल्म में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) का मर्मस्पर्शी किरदार जहां मन को भावुक कर देता है, वहीं अवधेश मिश्रा का चरित्र समाज को सीख देता है. अवधेश मिश्रा ने लीक से हटकर किरदार निभाया है. उन्होंने कहा, "फिल्म 'संघर्ष' के साथ पूरे परिवार संग देखने लायक एक मर्मस्पर्शी सिनेमा का निर्माण किया गया है. एक्शन और फैमिली ड्रामा से भरपूर यह फिल्म बेटियों के महत्व के बारे में समाज के हर वर्ग को एक अच्छा संदेश देने का काम कर रही है."

Video: कपिल शर्मा के शो में गोविंदा को लेकर कृष्णा अभिषेक का खुलासा, कहा- खुद का मामा होकर भी...

उल्लेखनीय है कि हाल ही में सबरंग भोजपुरी फिल्म अवार्ड में भी अलग-अलग कैटेगरी के एक दर्जन अवार्ड फिल्म 'संघर्ष' (Sangarsh) के नाम रही. इसके अलावा विकास सिंह वीरप्पन द्वारा आयोजित भोजपुरी सिनेमा स्क्रीन एंड स्टेज अवार्ड्स 2019 में फिल्म 'संघर्ष' को सर्वश्रेष्ठ श्रेणी में बेस्ट फिल्म, बेस्ट एक्टर, क्रिटिक्स बेस्ट एक्ट्रेस, बेस्ट डायरेक्टर, बेस्ट स्टोरी एंड स्क्रीनप्ले राईटर इत्यादि कैटेगरी के बेस्ट अवॉर्ड देकर सम्मानित किया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...